कंगना बोलीं- टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं, ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट कि हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

Advertisements

कंगना रणौत सोशल मीडिया और सामाजिक मुद्दों को लेकर एक्टिव रहने के साथ-साथ यह भी बहुत अच्छे से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे जगह बनाई जाए। अब ये सब कंगना जानबूझ कर करती हैं या वो ऐसी ही हैं ये तो कोई नहीं जानता लेकिन अपनी बातों और हरकतों के कारण वो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अब उनकी एक ट्वीट के कारण कंगना एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।
कंगना ने एक ट्वीट में खुद को एक्शन के मामले में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज से भी बेहतर बताया है। इसके साथ ही उन्होंने विरोधियों को चिढ़ाने की कोशिश की है। टॉम क्रूज से की गई इस तुलना के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
कंगना ने हॉलीवुड की ‘द ग्लेडिएटर’ और ‘द लास्ट समुराय’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर निक पोवेल के एक बयान का हवाला देते हुए खुद को टॉम से बेहतर बताया है, जिसमें पोवेल ने मणिकर्णिका फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए कंगना की तारीफ की थी।
कंगना ने लिखा कि बहुत परेशान हैं लिब्रुज। ये देखो हॉलीवुड से मशहूर एक्शन डायरेक्टर ने कहा है कि एक्शन के मामले में मैं टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं। हा हा हा… बेचारे लिब्रुज और तड़पो। इस ट्वीट के बाद से कंगना को लेकर जो रिप्लाई आ रहे हैं उन्हें देखकर आप हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।एक यूजर ने इस मीम के साथ कंगना पर तंज कसते हुए लिखा कि दुनिया में किसी भी विषय पर चर्चा हो रही होती है तो कंगना का रिएक्शन कुछ ऐसा ही होता है।एक यूजर ने मणिकर्णिका की मेकिंग की एक छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा कि 1000 टॉम क्रूज के बराबर एक कंगना रणौत है।

Advertisements