Farmers Protest के समर्थन में इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने किया सवाल तो कंगना रनोट बोलीं- चुप बैठो बेवकूफ़!

Advertisements

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के आस-पास चल रहे किसान आंदोलन की गूंज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुनाई देने लगी है। एक मीडिया रिपोर्ट के बाद इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना ने इसको लेकर ट्विटर पर सवाल उठाया तो रिहाना के इस ट्वीट का बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने जवाब दिया।

कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर कुछ महीनों से देश में किसानों का आंदोलन चल रहा है। दिल्ली की सीमाओं पर किसान धरना-प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। इसको लेकर इंटरनेशनल सिंगर रिहाना मंगलवार रात एक ट्वीट किया। उन्होंने एक ख़बर को शेयर करते हुए लिखा- हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे? इसके साथ उन्होंने Farmer’s Protest हैशटैग भी लिखा।

रिहाना के इस ट्वीट का कंगना रनोट ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा- कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा, क्योंकि वे किसान नहीं, आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे संवेदनशील टूटे हुए देश पर कब्ज़ा कर सके और अमेरिका की तरह इसे अपनी कॉलोनी बना सके। चुपचाप बैठो बेवकूफ़, हम तुम जैसे नकली लोगों की तरह अपना देश नहीं बिकने देंगे।

कंगना इससे पहले भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखती रही हैं। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी ट्विटर वॉर काफ़ी चर्चित रही थी। कंगना ने प्रियंका चोपड़ा को भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने पर आड़े हाथों लिया था।

बता दें, केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध किसान पिछले लगभग 2 महीनों से आंदोलन कर रहे हैं। किसानों ने 6 फरवरी को राष्ट्रीय और राज्य हाईवे को जाम करने की चेतावनी दी है। किसान दिल्ली के सिंघु, टीकरी और गाज़ीपुर बॉर्डर पर डटे हुए हैं। किसानों की भारी तादाद को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने तगड़ी व्यवस्था की है।

Advertisements