शराबबंदी में तस्करी कर रहीं महिलाएं, पटना में युवती की स्कूटी से 18 बोतल बरामद

Advertisements

बिहार में पुरुषों द्वारा शराब की तस्करी करने के मामले सामने आते रहते थे लेकिन फिलहाल में पटना के कई क्षेत्रों से महिलाओं के शराब तस्करी में शामिल होने की ख़बरें सामने आ रही है. हाल ही में पटना के पीरबहोर थाने की पुलिस ने अपनी स्कूटी से तस्करी करने वाली एक महिला शराब तस्कर को गिरफतार किया है।

पटना। बिहार में शराब की तस्करी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. अभी तक तो पूरे बिहार में पुरुषों द्वारा शराब की तस्करी करने के मामले सामने आते रहते थे लेकिन फिलहाल में पटना के कई क्षेत्रों से महिलाओं के शराब तस्करी में शामिल होने की ख़बरें सामने आ रही है. महिला शराब तस्करों के कारण बिहार पुलिस की चिंता बढ़ गई है.अभी हाल ही में बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाने की पुलिस ने अपनी स्कूटी से तस्करी करने वाली एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. महिला का नाम बुलबुल कुमारी है और वह बिहारी साव लेन इलाके की रहने वाली है.

पीरबहोर थाने की पुलिस को खबर मिली थी कि एक युवती अपनी स्कूटी के अंदर तस्करी के लिए शराब ले कर जा रही है।

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी सक्रिय हो गए और आसपास के इलाकों में वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी. पुलिस द्वारा चलाए चेकिंग अभियान में एक युवती पर संदेह होने पर पुलिस ने उसकी स्कूटी की तलाशी ली. स्कूटी के अंदर शराब की 18 बोतलें देख कर पुलिस के होश उड़ गए. शराब को ज़ब्त कर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती पर केस दर्ज कर लिया गया है. वह कई दिनों से शराब की अवैध सप्लाई के धंधे में शामिल थी. अभी इस बात का पता लगाया जा रहा है कि युवती बुलबुल किन लोगों से शराब मंगवाती थी. युवती के कॉल रेकॉर्ड्स भी खंगाले जा रहे हैं ताकि शराब तस्करी में शामिल अन्य तस्करों का भी पता चल सके।

Advertisements