एक घंटे में निपटा दी यह बुलेट थाली तो बिल्कुल मुफ्त मिलेगी रॉयल एनफील्ड

Advertisements

अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं और शर्त के लिए किसी भी हद से गुजर सकते हैं तो यह स्कीम खास आपके लिए ही शुरू की गई है। दरअसल, खान-पान की दुनिया में महाराजा थाली से लेकर बाहुबली थाली तक काफी प्रचलित हैं। इसी तर्ज पर पुणे के एक रेस्टोरेंट ने बुलेट थाली पेश की है, जिसे एक घंटे में अकेले निपटा देने पर रॉयल एनफील्ड मुफ्त देने की पेशकश की गई है। बता दें कि इस रेस्तरां में थाली के दो विकल्प रखे गए हैं। इस रिपोर्ट में जानते हैं कि क्या है रेस्तरां का ऑफर? थाली में क्या-क्या मिलेगा और आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं?
बता दें कि यह स्कीम पुणे के शिवराज होटल ने शुरू की है। उन्होंने नॉनवेज थाली तैयार की है, जिसका नाम बुलेट थाली रखा गया है। रेस्टोरेंट का दावा है कि अगर कोई भी शख्स इस थाली को एक घंटे में निपटा देता है तो उसे रेस्तरां की ओर से रॉयल एनफील्ड बुलेट इनाम में दी जाएगी। गौरतलब है कि इस थाली को तैयार करने के लिए रेस्टोरेंट में 55 लोग काम करते हैं। 

eजानकारी के मुताबिक, इस थाली में चार किलो मटन और तली हुई मछली के साथ लगभग 12 तरह के व्यंजन परोसे जाते हैं। इनमें पोम्फ्रेट आठ पीस, सुरमई आठ पीस, चिकन लेग आठ पीस, किलाम्बी करी, एक मटन मसाला, भुना मुर्ग, कोलांबी बिरयानी, आठ भकारी, आठ रोटी, एक सुकत, कोलांबी कोलीवाड़ा, पानी की चार बोतल, रायता, आठ सोलकधि, आठ पापड़ और आठ मटन अलानी सूप होते हैं।
eरेस्टोरेंट के संचालक के मुताबिक, उन्होंने ग्राहकों के लिए दो तरह की थाली के विकल्प रखे हैं। पहले विकल्प में 4 हजार 444 रुपये की बड़ी बुलेट थाली रखी गई है, जिसे दो लोगों को एक घंटे में निपटाना होगा। वहीं, दूसरे विकल्प के तौर पर 2 हजार 500 रुपये की छोटी बुलेट थाली है, जो एक ही व्यक्ति को एक घंटे में अकेले खत्म करनी होगी। दोनों ही तरह की थाली तय समय में खत्म करने पर नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल मुफ्त मिलेगी।
वाडगांव मावल क्षेत्र स्थित शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर ने मीडिया को बताया कि उन्होंने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट में बुलाने के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की। इसके तहत रेस्टोरेंट के बाहर पांच बुलेट बाइक खड़ी की गईं। उन्होंने बताया कि उनके होटल में छह तरह की बड़ी थालियां तैयार की जाती हैं। इनके नाम स्पेशल रावण थाली, बुलेट थाली, मालवानी मछली थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली और सरकार मटन थाली है। अतुल के मुताबिक, अब तक सिर्फ महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में रहने वाले सोमनाथ पवार ही बुलेट जीत पाए हैं। उन्होंने एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थाली खत्म कर दी थी।

Advertisements