अकेलापन दूर करने पाला कुत्ता निकला चूहा, पढ़े ये मजेदार खबर

Advertisements

आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आपको काफी हंसी आएगी। दरअसल चीन के एक शख्स ने अपने अकेलापन दूर करने कुत्ते को पाला था। लेकिन तीन दिन बाद उसके बड़ा धोखा हो गया। वह जिसे कुत्ता समझकर पाल रहा था वह असल में एक चूहा था।

शंघाई पोस्ट के अनुसार चीन के एक शख्स ने कुत्ता पाला था। कुछ दिन बाद उसे पता चला कि वह एक चूहे को पाल रहा है। शख्स ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था। उसके पोस्ट में एक ने कमेंट किया है कि अजीबोगरीब क्या यह सच है। आप अकेले नहीं हैं जिसने इस चूहे को कुत्ता मान लिया है। लोगों ने बताया किया वह एक बैम्बू रैट (Bamboo Rat) है। यह सिर्फ बांस खाता है।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

उंसने बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने गया था। उसके घर एक पहाड़ी गांव में है। उसे फ्रेंड के घर के बाहर एक काले रंग का कुत्ता दिखा। उसे वह काफी पसंद आया और अपने घर ले आया।

उस वक्त काफी अंधेरा था, जिससे उसे पता नहीं चल पाया कि यह एक चूहा है। उसके इसके लिए अपने दोस्त से माफी भी मांगी। शख्स ने वीडियो शेयर कर बताया कि कुछ दिन जब उसने अपने घर पर रखा तो देखा कि यह कुत्तों की तरह भाग नहीं रहा है, न इसके बाल कुत्तों की तरह उग रहे हैं

Advertisements