कोहरे के कारण जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की दर्दनाक मौत

Advertisements

कोलकाता West Bengal Accident । कोहरे का कारण हुए भीषण सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कड़ाके की ठंड के बीच यह सड़क हादसा पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में हुआ है। मंगलवार-बुधवार की रात को हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है। जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी इलाके में गत रात्रि सड़क हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते जा रहा था। तभी लो विजिबिलिटी के चलते डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर भी पलट गया और इसकी चपेट में आने 13 लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे के तत्काल बाद पुलिस और राहत टीमों को मौके पर भेजा गया।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए हैं, अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। इधर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा भीषण कोहरे के कारण हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Advertisements