फ्लिपकार्ट का नया इनोवेटिव प्लान मिलेगा 100% कैश बैक

Advertisements

टेक डेस्क। मोबाइल टेक्नोलॉजी तेज़ी से विकसित हो रही है, अपने फोन को पहले से कहीं अधिक तेज़ी से अपग्रेड करने की चाहत रखने वाले यूज़र्स द्वारा किफायती और मिड रेंज सेग्मेंट में मांग अधिक बढ़ रही है। खासतौर पर महामारी के बाद की दुनिया में, किफायती मोबाइल टेक्नोलॉजी के लिए प्रेरणा बढ़ी है ताकि उपभोक्ता को शिक्षा से लेकर मनोरंजन और फिटनेस सेवाओं तक आसानी से पहुंच प्राप्त हो।

इस ट्रेंड को भुनाने के लिए Walmart (वॉलमार्ट) के मालिकाना हक वाली Flipkart (फ्लिपकार्ट) भारत में अपनी तरह का पहला अनोखा Flipkart SmartPack’ सब्सक्रिप्शन बेस्ड ऑफरिंग पेश कर रही है।

सब्सक्रिप्शन 17 जनवरी को लॉन्च होगा। इस स्कीम का फायदा उठाने वाले ग्राहक डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी, सोनी लिव, ज़ी 5 प्रीमियम, कल्ट.फिट लाइव, ज़ोमैटो प्रो, गाना (Disney+ Hotstar VIP, Sony LIV, Zee5 Premium, Cult.fit Live, Zomato Pro, Gaana) जैसे और भी पॉप्युलर सब्सक्रिप्शन ऐप के लिए एक निश्चित मासिक शुल्क का भुगतान करके Flipkart ऐप पर 100% मनीबैक प्लान के साथ नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

शुरु करने के लिए ग्राहकों को चाहिए-

  • Flipkart (फ्लिपकार्ट) पर अपना पसंदीदा स्मार्टफोन चुनें।
  • 12 या 18 महीने की समय के लिए, गोल्डन, सिल्वर और ब्रोंज़ प्लान से अपनी पसंद का स्मार्टपैक चुनें।
  • फोन के लिए पूरा भुगतान करें। आप भुगतान पहले ही कर सकते हैं या आसान EMI विकल्प का लाभ उठा सकते हैं।
  • 100% मनी बैक प्राप्त करने और मनोरंजन, हेल्थकेयर व फिटनेस से जुड़ी सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस का आनंद लेने के लिए चुने गए स्मार्टपैक (SmartPack) के लिए निश्चित मासिक शुल्क का भुगतान करें।
  • यह ऑफर सभी मशहूर स्मार्टफोन ब्रांड्स जैसे Realme, POCO, Samsung, Motorola, Infinix, OPPO, Redmi आदि पर उपलब्ध है, और 6,000 से लेकर 17,000 रुपए तक की कीमत वाले मॉडल पर यह ऑफर मिलेगी। मासिक प्लान 399 रुपए की कम कीमत के साथ शुरू है, लेकिन यह चुने हुए पैक के टाइप के अनुसार अलग-अलग हो सकता है।

    स्मार्टपैक (SmartPack) 12 से 18 महीने तक वैध रहेगा। एक बार यह अवधि खत्म होने पर उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर अपना फोन वापस कर सकते हैं और जिस खाते से भुगतान किया हो उसमें अपने पैसे वापस पा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पैसे ईजीवी (EGV) या सुपरकॉइन्स (Supercoins) के रूप में वापस नहीं किए जाएंगे, बल्कि यह ग्राहकों को उनके बैंक अकाउंट में दिए जाएंगे ताकि वह जैसे चाहे इसका इस्तेमला कर सकें।

    भारत में स्मार्टफोन ओनरशिप पर पुनर्विचार

    भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स रिटेलर्स में से एक फ्लिपकार्ट ने अपने मूल्य-जागरूक ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन ओनरशिप मॉडल शुरू किया है। यह अमेरिकी और यूरोपीय टेलीकॉम कैरियर्स को फॉलो करता है, जो कंटेन्ट सर्विस और सालाना अपग्रेड्स का लाभ उठाने के लिए नए डिवाइस पर निश्चित मासिक शुल्क के साथ कॉन्ट्रैक्ट डील की सुविधा देता है।

    Flipkart SmartPack सब्सक्रिप्शन सर्विस के साथ, फ्लिपकार्ट उपभोक्ताओं को 100% मनी बैक सुविधा के साथ अपने पैसों का अधिकतम मूल्य वापस देगा, जिससे वह नया फोन खरीद सकते हैं या किसी अन्य काम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

    यह किफायती से लेकर मिड-सेग्मेंट के मोबाइल यूज़र्स के लिए एकदम परफेक्ट है। जो अपने फोन का ज़्यादा इस्तेमाल ओटीटी सेवाओं और अन्य सब्सक्रिप्शन के लिए करते हैं और 12 से 18 महीने की निश्चित अवधि के बाद उन्हें 100% मनी बैक मिलता है। जो उपभोक्ता अपना स्मार्टफोन लौटाना नहीं चाहते उनके लिए भी मनी-बैक गारंटी लागू है, लेकिन उसका प्रतिशत होगा।

    आखिरकार, Flipkart SmartPack, (फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक) के साथ ऐसा लगता है कि आप अपना केक ले सकते हैं और उसे खा भी सकते हैं! Flipkart SmartPack offers and available plans (फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक ऑफर और उपलब्ध प्लान) के लिए वेबसाइट पर जाएं और स्मार्टफोन की अगली खरीदी पर ज़्यादा से ज़्यादा पैसे बचाकर आनंद लीजिए।

Advertisements