केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के छोटे भाई की मौत, सहारनपुर में हाईवे के पास जंगल में मिला गोली लगा शव

Advertisements

सीनियर IAS और केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल की सोमवार को मौत हो गई। अंकुर का गोली लगा शव संदिग्ध हालत में सहारनपुर-अंबाला हाईवे के पास पिलखनी के जंगलों में मिला है। बताया जा रहा है कि वे सुबह से घर से गायब थे। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। सहारनपुर पुलिस ने उनकी जेब से मिले कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त की। पुलिस ने आशंका जताई है कि उन्होंने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है।

शव के पास पड़ी थी लाइसेंसी पिस्टल
लव अग्रवाल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं। तीन भाइयों में अंकुर सबसे छोटे थे। परिवार के मुताबिक, अंकुर सुबह 11 बजे घर से बिना बताए निकल गए थे। जब काफी देर तक वह नहीं लौटे तो परिजन ने उनकी तलाश शुरू की। शाम को करीब साढ़े 4 बजे पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक शव पड़ा है। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर शव की शिनाख्त हुई। पुलिस के मुताबिक, शव पर गोली लगने के निशान हैं। शव के पास ही लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है।

कर्ज को लेकर तनाव में थे अंकुर
जानकारी के मुताबिक, अंकुर पर काफी कर्ज था। इसी वजह से वे तनाव में रहते थे। परिवार ने कुछ दिन पहले एक बड़ी रकम भी चुकाई थी, लेकिन कर्ज काफी ज्यादा था। अंकुर के परिवार ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली रोड स्थित उनके घर पर परिचितों की भीड़ लगी हुई है।

पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे हैं
अंकुर अग्रवाल के पिता जाने-माने चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे हैं। वहीं, बड़े भाई और सीनियर IAS लव अग्रवाल केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव के पद पर तैनात हैं। फिलहाल वे कोरोना महामारी से निपटने की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

Advertisements