अफसरों को कसने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बनेंगे मिस्टर इंडिया, जनिये पूरा मामला

Pradhuman Singh Tomar। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने नवाचार के कारण सुर्खियों में रहते हैं। ऊर्जा मंत्री ने 4 जनवरी को इंटरनेट मीड़िया पर मैसेज पाेस्ट किया कि वे 4 से 10 जनवरी तक अज्ञातवास पर रहेंगें।

अज्ञातवास पर कहां जा रहे हैं, सात दिन क्या करेंगें? इसका खुलासा मंत्री ने अपने संदेश में नहीं किया है। ऊर्जा मंत्री ने संदेश में निज सचिवों के मोबाइल नंबर दिए हैं। क्षेत्र के लोग किसी समस्या पर इन नंबरों पर संपर्क करके अपनी समस्या का निराकरण करा सकते हैं।

अचानक प्रद्युम्न सिंह तोमर के सात दिन के अज्ञातवश पर जाने से ग्वालियर से लेकर भोपाल तक में अफवाहें शुरू हो गईं। ऊर्जा मंत्री के निज सचिव मिरगेंद्र सिंह ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री अज्ञातवास पर नहीं हैं, वे भोपाल मेें हैं और मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में भाग लेंगें।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के फेसबुक अकाउंट पर 4 से 10 जनवरी तक अज्ञातवश पर जाने की सूचना से लोग चौक गए। हमेशा जनता के बीच रहने वाले ऊर्जा मंत्री सात दिन तक कहां रहेंगे। लोग कयास लगाने लगे कि कथित लेन-देन के मामले में नाम आने के बाद क्या प्रद्युम्न सिंह तोमर कोई अनुष्ठान करा रहे हैं।

सात दिन तक विभागीय कामकाज की समीक्षा करेंगेः ऊर्जा मंत्री के निज सचिव मिरगेंद्र सिंह ने बताया कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर किसी अज्ञातवश पर नही हैं। वे भोपाल में मौजूद हैं। 4 से 10 जनवरी का समय उन्होंने भोपाल में बैठकर विभाग के कामकाज की समीक्षा करने के लिए तय किया है। इसलिए उन्होंने अपने मोबाइल नंबर बंद कर लिए हैं। अगर क्षेत्र के लोगों को समस्या हाे तो वे उनके निज सचिवों से संपर्क कर समस्या बता सकते हैं।