पंजाब के Halwara Airbase जासूसी केस में बड़ा खुलासा-कट्टरपंथी जत्थेबंदियों के संपर्क में था सुक्खा

Advertisements

लुधियाना। पंजाब के हलवारा एयरबेस जासूसी मामले में फंसे सुखकिरण सिंह सुक्खा पूरी तरह से कट्टरपंथी जत्थेबंदियों के संपर्क में था। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर है। हालांकि मामले की तह तक पहुंचने के लिए जगराओं पुलिस के अलावा एयरफोर्स एवं सुरक्षा एजेंसियां दिन-रात लगी हैं।

इस मामले को सामने आए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने एयरबेस जासूसी मामले में कोई खास जानकारी नहीं दी है। रविवार को एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने कहा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और इसकी पूरी परतें खुलने में अभी वक्त लग सकता है।

इस मामले में गिरफ्तार एयरबेस के डीजल मैकेनिक रामपाल, सुखकिरण सिंह सुक्खा, एवं हिमाचल प्रदेश के साबिर अली को रिमांड पर लेकर उनसे कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। उनसे पूछताछ में जो कुछ भी सामने आया है उन पर पुलिस टीमें जांच कर रही है। जांच में जिला पुलिस के अलावा पंजाब पुलिस के उच्चधिकारी भी सक्रिय है। मामला एयरबेस की सुरक्षा से जुड़ा है। इसलिए अभी कुछ भी कहना सही नहीं है। एसएसपी ने बताया कि आराेपित से गहन पूछताछ जारी है।

 

आज अदालत में पेश किए जाएंगे आरोपित

हलवारा एयरबेस में जासूसी करने वाले रामपाल, सुखकिरण सिंह सुक्खा एवं साबिर अली को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। जगराओं पुलिस की ओर से लिया गया उनका तीन दिन का रिमांड पूरा हो रहा है। अदालत में पेश करके उनका और रिमांड मांगा जाएगा, क्योंकि पुलिस को इस मामले में अभी कई और बिंदुओं पर पूछताछ करनी है।

 

 

 

Advertisements