OMG जूते के लिए जान पर खेल गया शख्स, पुलिस वाले ने ऐसे बचाई जान फिर लगाया थप्पड़

जिंदगी में कई बार लोग छोटी-छोटी चीजों के लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं. हालांकि, कई बार दर्दनाक हादसा हो जाता है, तो बार लोग मौत को चकमा देकर बच भी जाते हैं. लेकिन, कई बार लोग सब कुछ जानते हुए मौत के मुंहाने पर पहुंच जाते हैं. महाराष्ट्र में भी एक 60 साल के बुजुर्ग ने कुछ ऐसा ही किया. गनीमत ये रही कि दर्दनाक हादसा होते-होते बच गया. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि आर्थिक राजधानी मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन पर एक 60 साल का बुजुर्ग जूते के लिए रेलवे पटरी पर उतर गया.

लेकिन, तभी तेज रफ्तार में वहां ट्रेन पहुंच गई. गनीमत ये रही कि समय रहते एक पुलिसकर्मी ने उन्हें बचा लिया. वरना वह काल के गाल में समा जाते. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं. एक बुजुर्ग जूते के लिए प्लेटफॉर्म से नीचे उतरते हैं और अपने जूते पैर में पहनते हैं और धीरे-धीरे प्लेटफॉर्म की ओर आने लगते हैं. लेकिन, जैसे ही वह पटरी पर पहुंचे हैं अचानक एक ट्रेन आ जाती है. तभी प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक कांस्टेबल वहां पहुंच जाता है और हाथ देकर उन्हें अपनी ओर खींचता है. इतना नहीं कांस्टेबल बुजुर्ग को थप्पड़ भी लगाता है. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कई लोग इस वीडियो पर चटकारे भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अंत में लगा थप्पड़. एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अच्छा किया झापड़ मारा’ . कई लोग पुलिसकर्मी को शाबासी भी दे रहे हैं. आप भी देखिए आखिर किस तरह पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग की जान बचाई.