महिला ने जूड़े में छुपा रखी थी 200 ग्राम स्मैक, एसटीएफ ने पकड़ा

Ujjain News उज्जैन । एसटीएफ ने बुधवार को देवासगेट से एक महिला को 200 ग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। महिला ने अपने बालों के जूड़े में कपड़े की थैली में ड्रग्स छुपाकर रखी थी। पुलिस ने मंदसौर के मउआ गांव के भी एक बदमाश को पकड़ा है। उसने ही महिला को ड्रग्स बेची थी। महिला देवासगेट क्षेत्र में ड्रग्स बेचने के लिए घूम रही थी।

आरोपित महिला की पुत्री को भी महाकाल पुलिस ने तीन साल पहले ड्रग्स बेचने के मामले में गिरफ्तार किया था। पकड़ाई स्मैक की कीमत अंरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसटीएफ टीआइ दीपिका शिंदे ने बताया कि बुधवार को देवासगेट से एक महिला ड्रग्स बेचते हुए गिरफ्तार किया है। महिला ने बालों का जूड़ा बनाकर उसमें कपड़े की थैली में ड्रग्स छुपा रखी थी। महिला ने अपना नाम कांताबाई पत्नी श्याम निवासी गुदरी चौराहा बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से 200 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपये है। महिला ने पूछताछ में बताया था कि वह मंदसौर के मउआ गांव के निवासी जुझारसिंह पुत्र परसराम मालवीय से ड्रग्स खरीदकर लाई थी। जिस पर पुलिस ने जुझारसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

टीआइ शिंदे के अनुसार महिला की पुत्री ज्योति को करीब 3 साल पहले महाकाल पुलिस ने ड्रग्स बेचने के मामले में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि महिला लंबे समय से ड्रग्स बेचने का काम कर रही थी। जिस पर पुलिस उस पर नजर रखे हुई थी। आरोपित महिला व पुरुष के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। भोपाल एसटीएफ ने भी उज्जैन टीम का सहयोग किया है।