नए साल पर BSNL का तोहफा, 31 जनवरी तक मुफ्त में पाएं सिम कार्ड

Advertisements

नए साल पर BSNL का तोहफा, 31 जनवरी तक मुफ्त में पाएं सिम कार्ड सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 17 दिसंबर से मुफ्त में सिम पाने का ऑफर चलाया हुआ है।
ऑफर का नाम BSNL Family – Free SIM offer है, जो 1 जनवरी को खत्म होने जा रहा था। हालांकि कंपनी ने अब इस ऑफर को बढ़ाते हुए 31 जनवरी 2021 तक कर दिया है।
यानी ग्राहकों के पास इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए एक और महीने का वक्त है।

क्या है BSNL फ्री सिम ऑफर
ऑफर के तहत, कंपनी से जुड़ने वाले नए ग्राहकों या पोर्ट के बाद बीएसएनएल में आने वाले यूजर्स को मुफ्त में सिम दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट : 794 सेम्पल की रिपोर्ट में 137 नए पॉजीटव केस, 32 ने दी कोरोना को मात

आमतौपर BSNL का सिम कार्ड 20 रुपये की कीमत पर मिलता है लेकिन ऑफर के तहत इसके लिए कोई चार्ज नहीं देगा होगा। ऑफर को 31 जनवरी तक बढ़ाने की घोषणा बीएसएनएल की तमिलनाडु वेबसाइट पर की गई है।

कैसे मिलेगा मुफ्त सिम कार्ड
मुफ्त सिम कार्ड पाने के लिए कंपनी ने एक शर्त भी रखी है। इसके लिए आपको 100 रुपये का FRC (First Recharge Coupon) करना होगा।
दरअसल जब भी ग्राहक किसी कंपनी का नया सिम लेता है तो सिम लेते समय ही पहला रिचार्ज कराना होता है, इसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज कहते हैं। इसकी कीमत हर कंपनी में अलग-अलग होती है। बीएसएनएल की मुफ्त सिम सुविधा के लिए आपको कम से कम 100 रुपये का रिचार्ज कराना ही होगा।

इसे भी पढ़ें-  7th pay commission latest news : 52 लाख से ज्‍यादा कर्मचारियों के फायदे की खबर, सैलरी बढ़ाने को लेकर जल्‍द होगी मीटिंग

ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाना होगा और न्यूनतम 100 रुपये के FRC के जरिए मुफ्त में सिम पा सकते हैं। बता दें कि बीएसएनएल ने इससे पहले 14 नवंबर से 28 नवंबर के बीच भी फ्री सिम कार्ड ऑफर की पेशकश की थी। इस सुविधा के जरिए कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है।

Advertisements