गैंगस्टर सुख बिकरीवाल दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, दुबई में हुलिया बदलकर रह रहा था; ISI से भी है लिंक

Advertisements

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ के लिए पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाले गैंगस्टर सुखमीत पाल सिंह उर्फ सुख बिकरीवाल (Sukhmeet Pal Singh @ Sukh Bhikrewal) दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ गया है।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सुख बिकरीवाल को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।
माना जा रहा है कि वह पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे कर सकता है कि कैसे आतंकी संगठन भारत में अशांति फैलाने की तैयारी में जुटे हैं।इसी महीने की शुरुआत में सुख बिकरीवाल को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया था।
इसके बाद से उसे भारत सौंपने की प्रक्रिया चल रही थी और आखिकार वह दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ गया। यह भी कहा जा रहा है कि अधिकारी बलविंदर सिंह की हत्या में भी उससे पूछताछ की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट : 794 सेम्पल की रिपोर्ट में 137 नए पॉजीटव केस, 32 ने दी कोरोना को मात

हुलिया बदलकर दुबई में रह रहा था सुख बिकरीवाल

मिली जानकारी के मुताबिक, बिकरीवाल अपना हुलिया बदलकर लंबे समय से दुबई में रह रहा था। इस दौरान सुख बिकरीवाल ने अपनी पहचान छिपाने के लिए हुलिया बदलने के साथ उसने अपनी दाढ़ी भी बढ़ा ली थी। बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के खुलासे के बाद दुबई स्थित सुख बिकरीवाल के फ्लैट पर छापेमारी की गई, इसके बाद उसे हिरासत में लिया गया था।

पंजाब और कश्मीरी आतंकियों के संपर्क में था सुख

सुख बिकरीवाल के बारे में कहा जाता है कि उसने भारत में अशांति फैलाने के लिए पंजाब व कश्मीरी आतंकियों ने हाथ मिलाया था। वहीं, दिल्ली पुलिस की मानें तो पिछले दिनों दिल्ली के शकरपुर इलाके से गिरफ्तार आतंकियों का मकसद भारत के खिलाफ खालिस्तानी आंदोलन खड़ा करना है।

इसे भी पढ़ें-  Sex Racket Scandal: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक-युवती

इनमें गैंगस्टर सुख बिकरीवाल पाकिस्थान स्थित खुफिया एजेंसी आइएसआइ का मोहरा था। सुख बीच-बीच में पंजाब में टारगेट किलिंग के लिए आदेश देता था। सुख बिकरीवाल पर आरोप है कि उसने ही आतंक के खिलाफ बेहतरीन का कर रहे अधिकारी बलविंदर सिंह संधू की हत्या के लिए पकड़े गए पांच आतंकियों में से तीन को सुपारी दी थी।

Advertisements