Love Crime: प्रेमिका ने ली प्यार की खूनी परीक्षा, प्रेमी से सहेली का मर्डर कराया

Advertisements

आगरा: प्यार में धोखा मिल रहा है या नहीं, ये जानने के लिए यूपी में लड़की ने प्रेमी से अपनी ही सहेली का मर्डर करवा दिया।

प्रेमिका को शक था कि उसका प्रेमी उसी की दोस्त के साथ अफेयर चला रहा है और उसे धोखा दे रहा है. प्रेमी का प्यार परखने के लिए उसने प्रेमी के हाथों सहेली की हत्या करवा दी।

आगरा के शमसाबाद क्षेत्र में तीन दिन पहले युवती पूनम की हत्या का केस सुलझ गया है जिससे खूनी प्यार का वो सच सामने आया है जिससे पुलिस और बाकी लोगों के होश उड़ गए हैं।

यूपी की एक लड़की को अपने प्रेमी पर ये शक हो गया कि उसका अफेयर उसकी ही सहेली से चल रहा है तो प्रेमी के प्यार की परीक्षा लेने के लिए लड़की ने सहेली का मर्डर करने की शर्त रख दी।

सिर्फ सहेली का मर्डर करने नहीं कहा बल्कि ये भी कहा कि वो साथ देगी. पुलिस ने प्यार को परखने की सनक में सहेली का मर्डर कराने वाली लड़की और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-  भाजपा सांसद की PM मोदी से मांग- PMO के भरोसे बैठना बेकार, नितिन गडकरी को सौंप दें कोरोना से जंग की कमान

पुलिस ने बताया कि पूनम की सहेली अंजलि ने अपने प्रेमी अर्जुन के साथ मिलकर पूनम की हत्या की थी।

अंजलि और अर्जुन शादी करना चाहते थे जबकि पूनम कह रही थी कि वह ऐसा होने नहीं देगी क्योंकि वह भी अर्जुन से प्यार करती है. इस पर अंजलि ने अर्जुन से कहा था कि अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो तो पूनम को रास्ते से हटा दो

यह तुम्हारी परीक्षा है इसके बाद दोनों ने पूनम को मिलने के बहाने बुलाया और गला रेतकर मार डाला. पुलिस ने अंजलि और अर्जुन की गिरफ्तारी कर बुधवार को यह खुलासा किया है।

21 दिसंबर को शमसाबाद थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय पूनम का शव खेत में मिला था. एसपी देहात वेंकट अशोक ने बताया कि गोपालपुरा के अर्जुन शर्मा उर्फ अर्जुन पंडित और बड़ा गांव की अंजलि सिकरवार ने जुर्म कबूल किया है. इन दोनों के बीच प्रेम संबंध है।

इसे भी पढ़ें-  त्रिपुरा में शादी समारोह में उत्पात मचाने वाले पूर्व डीएम का तबादला, हाइकोर्ट के नाराजगी पर सरकार ने किया ट्रांसफर

अंजलि ने ही पूनम को प्रेमी अर्जुन से मिलाया था. फिर अर्जुन और पूनम की भी दोस्ती हो गई। और पूनम भी फोन पर अर्जुन से बात करने लगी। उसे लगा कि अर्जुन उसे चाहता है, वह उसे प्यार करने लगी। इसका पता चला तो अंजलि और अर्जुन में कई बार झगड़ा हुआ. अंजलि ने इसके बाद पूनम से भी दूरी बना ली।

अंजलि को लगने लगा कि अर्जुन उसे धोखा दे रहा है. इस बारे में उसने बात की. इस पर अर्जुन ने पूनम से प्यार करने की बात से इनकार कर दिया। यह भी कहा कि वह पूनम को मना कर चुका है।

मगर वह बार-बार फोन करती है. इस पर अंजलि ने कहा कि उसे नहीं चाहते हो तो रास्ते से हटा दो. वह साथ देगी लेकिन काम अधूरा नहीं छोड़ना है. उसे रास्ते से हटाकर हम शादी करेंगे. अर्जुन इसके लिए राजी हो गया।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना की दूसरी लहर ने बरपाया कहर, भारत में टूट गए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 4.12 लाख नए केस, 4 हजार मौतें

उसे बुलाने के लिए अर्जुन ने ग्राहक के चोरी सिम वाले नंबर से कॉल किया. पूनम के आते ही दोनों उससे बात करने लगे. अंजलि ने उससे हाल चाल पूछा. पूनम सिर्फ इतना कह पाई थी कि ठीक हूं, तभी अर्जुन ने चाकू से उसका गला रेत दिया।

आरोपियों ने हत्या के बाद शव को खेत की झाड़ियों में छिपा दिया। पूनम के फोन से सिम निकालकर तोड़ दिया।

अर्जुन ने उसका मोबाइल अपने पास रख लिया।अंजलि शव को जलाकर सबूत मिटाना चाहती थी।

अर्जुन ने रात में शव जलाने पर खेतों में सो रहे लोगों को पता चलने के बारे में कहा. इस पर दोनों शव छोड़कर चले गए. दूसरे दिन लाश देखने भी आए थे।

 

 

Advertisements