एक ही महिला को 37 नंबरों से आई कॉल, की अश्लील बातें, फिर क्या हुआ?

Advertisements

मेरठ। मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की एक महिला पिछले कुछ दिनों से अनजान मोबाइल नंबरों से परेशान हैं। इन नंबरों से कॉल कर महिला से अश्लील बातें की जा रही हैं। महिला ने ऐसे 37 मोबाइल नंबरों की सूची एसएसपी कार्यालय में मुहैया कराई है। मामले में पल्लवपुरम थाना पुलिस और सर्विलांस सेल को जांच दी गई है।

रुड़की रोड निवासी महिला के अनुसार, वह प्रोविजन स्टोर चलाती हैं। पिछले कुछ दिन से उनके मोबाइल पर अनजान नंबरों से कॉल आ रही हैं। कॉलकर्ता अश्लील बातें करता है। विरोध करने पर उसके पति व बच्चों का अपहरण करने की धमकी देता है। महिला ने बताया कि वह कई नंबर ब्लॉक कर चुकी है। इसके बाद आरोपी नए नंबरों से कॉल करता है।

इसे भी पढ़ें-  अदार पूनावाला और उनके परिवार को मिलेगी Z सिक्योरिटी? बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर

4 दिसंबर से 23 दिसंबर तक आरोपी ने कुल 37 अलग-अलग मोबाइल नंबरों से महिला को कॉल की है। पीड़िता ने बताया कि वह धमकी मिलने से भयभीत हैं। 23 दिसंबर को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने उक्त मोबाइल नंबरों की सूची मुहैया कराई है। इसके अलावा उन्होंने पूरे मामले की शिकायत उप्र सरकार के ऑनलाइन पोर्टल आईजीआरएस पर भी की है।

महिला ने एसएसपी कार्यालय पर लिखित शिकायत की है। पीड़िता मुझसे भी मिली हैं। उन्होंने मुझे पूरा प्रकरण बताया है। इसकी जांच कराई जा रही है।
बिजेंद्र शर्मा, एसएसआई थाना पल्लवपुरम

Advertisements