ताबड़तोड़ फायरिंग करके घर से ट्यूशन टीचर को किडनैप करके ले गए, स्टूडेंट के बाप

Advertisements

युवती के परिजनों ने बताया कि रात करीब आठ बजे हमलोग घर में बैठे थे। अचानक 10 से 15 बदमाशों के साथ अफरोज हथियार के साथ घुस गया।

सभी पर पिस्टल तान दी। मेरी बेटी को खींचते हुए गेट के पास ले जाकर हाथ-पैर बांध दिया और सफेद रंग के चार पहिया वाहन से उसे लेकर फरार हो गया। सभी बदमाश नकाबपोश थे। कुछ बाइक से भी थे। जाते-जाते दो राउंड फायरिंग भी की।

भागते समय अमित नाम के युवक का आधार कार्ड गिर गया। वह एक थैले में रस्सी और सेलोटेप लेकर आया था, वह भी छूट गया है। एक बदमाश का जूता भी छुटा हुआ है। आधार कार्ड में मधेुपुरा का पता लिखा है।

युवती के मां ने बताया कि अफरोज के 14 वर्षीय पुत्र को पिछले एक वर्ष से होम ट्यूशन पढाने घर जाती थी, जिसके कारण दोनों में अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी।

मेरी बेटी की शादी के लिए रिश्ता भी लगा हुआ है। घटना के समय मां, पिता, बहन , भाभी और भाई थे। बदमाशों ने भाई को पिस्टल के बट से सिर पर भी प्रहार किया। जिससे सिर में चोट आई है।

युवती के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की बात से इनकार किया है। बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व भी युवती की भाई व आरोपित अफरोज में कहासुनी किसी बात पर हुई थी। आरोपित अफरोज पूरे परिवार के साथ फरार है। थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि दोनों पूर्व से परिचित है। अपहरण का मामला प्रतीत नहीं होता है। आवेदन देन पर ही कानूनी कारवाई की जायेगी। युवती की बरामदी कि लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisements