शहपुरा: पूर्व CMO वित्तीय अनियमितता में घिरे थे तो फायर मैन 6 महीने से बीमार, दोनों ने कर ली आत्महत्या

Advertisements

जबलपुर। शहपुरा कस्बे में नरसिंहपुर छोर पर मंगलवार को नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ और फायर मैन ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पूर्व सीएमओ वित्तीय अनियमितता में घिरे थे तो फायर मैन छह महीने से बीमार चल रहा था। दोनों के शव 500 मीटर की दूरी पर मिले। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि दोनों एक साथ ट्रेन से कटने पहुंचे थे। पहले सीएमओ ने जान दी। इसके बाद फायर मैन की भी लाश मिली। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

फायर मैन ने पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश
जानकारी के अनुसार शहपुरा वार्ड नंबर दो निवासी किशोर सिंह (56) शहपुरा नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ रह चुके हैं। वित्तीय अनियमितता में जुलाई 2020 से निलंबित चल रहे थे। तीन माह पूर्व हार्ट का ऑपरेशन भी हुआ था। वहीं नगर पंचायत शहपुरा में फायरमैन वार्ड क्रमांक तीन निवासी जमील उर्फ विट्टू खान (55) भी छह महीने से बीमार चल रहा था। उसने बीच में एक बार आत्महत्या की कोशिश की थी।
दोनों एक साथ पहुंचे आत्महत्या करने
पुलिस के मुताबिक कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर सिंह और जमील एक साथ शहपुरा कस्बे से 500 दूर नरसिंहपुर छोर पर पहुंचे। दोनों एक-दूसरे से 500 मीटर की दूरी पर ट्रेन के आते ही खड़े हो गए। ट्रेन दोनों को काटते हुए निकल गई। ट्रेन ड्राइवर ने हार्न भी बजाया, लेकिन दोनों पटरी से नहीं हटे। पुलिस को पटरी पर उनके शरीर के लोथड़े मिले। कार्यालय के सहकर्मियों ने भी पुलिस को बताया कि दोनों दोपहर में कार्यालय हस्ताक्षर करने गए थे। इसके बाद एक साथ ही दोनों निकले थे।
सीएमओ हो गईं अस्पताल में भर्ती
उधर, पूर्व सीएमओ और फायर मैन की आत्महत्या की खबर मिलते ही वर्तमान सीएमओ पूजा बुनकर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गईं। मोबाइल उनके भाई ने उठाया और बताया कि सुबह से उनकी तबियत खराब थी। रात में भर्ती कराना पड़ा। थाना प्रभारी सीएम शुक्ला ने बताया कि दोनों आत्महत्या प्रकरण में दो मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Advertisements