UK से जबलपुर आये लोगों की देर रात कराई गई कोरोना सेम्पलिंग

Advertisements

जबलपुर, आशीष शुक्ला। ब्रिटेन में कोरोना के नए खतरनाक वायरस को लेकर भारत में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। ब्रिटेन से आने वाली सभी फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है वहीं आज तक लंदन या uk के अन्य शहरों से आये लोगों की कोविड जांच कराई जा रही हैं इसी क्रम में आज रात जबलपुर में भी UK से आये कुछ लोगों की जानकारी मिलते ही इन लोगों की सेम्पलिंग कराई गई।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के आदेश पर UK से जबलपुर आये लोगो की सूची प्राप्त होते ही देर रात को कोविड सैंपलिंग करवाई गई। यूनाइटेड किंगडम से जबलपुर आये लोगो की सूची एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा CMHO को भेजी गई थी।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना की दूसरी लहर ने बरपाया कहर, भारत में टूट गए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 4.12 लाख नए केस, 4 हजार मौतें

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर CMHO डॉ रत्नेश कुरारिया द्वारा DPM विजय पाण्डेय, डॉ विभोर हजारी, डॉ प्रियंक दुबे सहित 10 चिकित्सको को जिम्मेदारी दी गई।

रात 9 बजे सैंपलिंग के लिए टीम तैयार कर चिकित्सको को सैंपलिंग किट के साथ प्राप्त सूची में दिए पतो में रवाना किया गया। रात्रि में लिए सैंपल टेस्ट के लिए देर रात मेडिकल कोविड लैब भेजा जाएगा।

Advertisements