Mi v®T Pro नहीं मिलने पर शख्स ने रोकी अपनी शादी, कंपनी ने घर पहुंचाया फोन

Advertisements

Mi v®T Pro आमतौर पर लोगों की चाहत होती है कि अच्छी नौकरी और कमाई के बाद वे शादी करेंगे, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई शख्स इस जिद्द पर अड़ जाए कि जब तक उसे एक स्पेशल फोन नहीं मिलेगा, वह शादी नहीं करेगा। वैसे तो यह बात आपको मजाक लग रही होगी लेकिन यह हकीकत है कि कमाल अहमद नाम के एक शख्स ने ट्वीट करके कहा कि जब तक उसे रूद्ब 10ञ्ज क्कह्म्श (रिव्यू) नहीं मिलेगा, वह शादी नहीं करेगा।

कमाल अहमद ने 11 दिसंबर को ट्वीट करके ये बातें कही थी और अहमद को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उन्हें कंपनी नया फोन देगी। 10 दिन बाद यानी 21 दिसंबर को अहमद को नया फोन मिल गया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने अहमद के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा, ‘हा हा, मुझे लगता है कि अब आप शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।’

बताते चलें कि शाओमी ने इसी साल अक्तूबर में अपनी एमआई सीरीज के दो फोन रूद्ब 10ञ्ज क्कह्म्श और रूद्ब 10ञ्ज को भारत में लॉन्च किया है। इन दोनों फोन में 5जी का सपोर्ट और 5,000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। रूद्ब 10ञ्ज क्कह्म्श के 8 जीबी रैम और 128 जीबी मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है।

Advertisements