7 जन्म का रिश्ता… 7 फेरों के बाद 7 दिन में भूली दुल्हन, पति को उतारा मौत के घाट

Advertisements

बिहार की बेतिया में दिल तो सन्न कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक दुल्हन ने शादी के महज आठ दिन के अंदर ही अपने पति की हत्या कर दी. नवविवाहिता ने पति का गला रेतकर इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं, शादी के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है.

वारदात बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है. यहां पर दुल्हन ने अपने पति की निर्मम हत्या की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवविवाहिता को हिरासत में ले लिया है पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस को हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी तक नहीं मिला हैं जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-  Sex Racket Scandal: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक-युवती

बताया जा रहा है कि गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी, लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है. वहीं, अपनी सास को देखते ही दुल्हन घर से फरार हो होने की कोशिश करने लगी, तभी घरवालों गांववालों ने उसे पकड़ लिया पुलिस के हवाले कर दिया

Advertisements