12 साल की बच्ची से गैंगरेप, भाई पीछा करते हुए आरोपियों के गांव पहुंचा तो 3 घंटे बंधक बनाया

Advertisements

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित अपनी दादी के साथ जा रही थी, तभी चार युवक उसे खींचकर खेत में ले, जहां उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान नाबालिग के भाई ने आरोपियों को भागते देख लिया। वह पीछा करते हुए आरोपियों के गांव पहुंचा तो सुलह के लिए पीड़ित के भाई को तीन घंटे तक बंधक बना लिया।

मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज की। SP हापुड़ नीरज जादौन ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची का मेडिकल कराकर केस दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़ें-  Transfer in Madhya Pradesh: उपचुनाव के बाद दमोह कलेक्टर तरुण राठी और एसपी चौहान को हटाया

पीड़िता के भाई पर सुलह का बनाया गया दबाव
मामला थाना गढ़मुक्तेश्वर का है। एक गांव निवासी महिला शनिवार दोपहर 1 बजे अपनी 12 साल की पोती के साथ जंगल में लकड़ी काटने जा रही थी। दादी आगे चल रही थी, पोती पीछे। इसी दौरान अचानक बच्ची पीछे से लापता हो गई। करीब आधे घंटे तक महिला पोती को खोजती रही। इसी दौरान बच्ची का भाई भी जंगल पहुंच गया। उसने खेत में कुछ युवकों को भागते हुए देखा, जबकि बहन बेहोश पड़ी थी।

नाबालिग का भाई भाग रहे युवकों का पीछा करते हुए उनके गांव पहुंच गया। आरोप है कि नाबालिग के भाई पर पंचायत के फैसले का दबाव बनाकर उसे तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। भाई को डरा धमकाकर सुलह का दबाव बनाया गया। इसके अलावा पैसे का भी लालच दिया गया। परिवार रात को 9 बजे थाने पहुंचा और चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी।

Advertisements