फोन रिसीव नहीं किया तो प्रेमी ने प्रेमिका को जड़ दिए सरेआम 15 थप्पड़

Advertisements

अहमदाबाद में एक प्रेमी को प्रेमिका द्वारा उसका फोन रिसीव न करना इतना नागवार गुजरा कि उसने प्रेमिका के गाल पर सरेआम 15 थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद प्रेमिका सीधे महिला पुलिस थाने जा पहुंची और प्रेमी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया। अब पुलिस प्रेमी की तलाश कर रही है।

रिलेशन खत्म करना चाहती है प्रेमिका
मूल राजस्थान की रहने वाली दीपा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वह अहमदाबाद में एक बैंक में क्लर्क है और शाहीबाग इलाके मे पीजी के रूप में रहती है। उसका पिछले कुछ महीनों से यशवंत से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन, यशवंत की कुछ गलत आदतों के चलते वह उससे रिलेशन रखना नहीं चाहती थी। इसी के चलते वह पिछले 15 दिनों से उसका फोन रिसीव नहीं कर रही थी और कई बार कह चुकी थी कि वह अब उसे फोन न करे।

इसे भी पढ़ें-  चुनाव आयोग ने विधानसभा की 8 और लोकसभा की 3 सीटों पर उपचुनाव टाला, कोरोना की वजह से लिया फैसला

रिलेशन खत्म करने की बात पर दी जान से मारने की धमकी
आज बैंक क्लोज होने के बाद वह बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी बाइक से यशवंत उसके पास आया और उससे रिवरफ्रंट पर मिलने को कहा। जब दीपा ने उसे मना किया तो जबरन बाइक पर बिठाकर साबरमती रिवरफ्रंट आ गया। यहां पहुंचते ही फोन रिसीव न करने की बात पर झगड़ने लगा और सरेआम उसके गाल पर तड़ातड़ 15 थप्पड़ जड़ दिए। जब दीपा ने उससे कहा कि अब वह उससे रिलेशन नहीं रखना चाहती तो उसे जान से मारने की धमकी देकर यशवंत चला गया।

Advertisements