Katni: विवाह समारोह से दुल्हे के पिता का बैग चोरी

Advertisements

कटनी। माधवनगर थाना अंतर्गत दुगाड़ी नाला के समीप स्थित अरिदंम होटल में वैवाहिक समारोह के दौरान दुल्हे के पिता का बैग अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया।

4 से 5 लाख रूपए की ज्वेलरी लेकर बदमाश चंपत

दुगेड़ी नाला के समीप होटल अरिदंम में देरररात वारदात

बैग में लगभग 4 से 5 लाख रूपए कीमती ज्वेलरी रखी थी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

वारदात के संबंध में जानकारी देते हुए माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि नगर सुधार न्यास कालोनी निवासी 62 वर्षीय विनोद कुमार पिता थावरदास संगतानी के पुत्र अंकुर संगतानी की कल शुक्रवार को दुगाड़ी नाला के समीप स्थित होटल अरिदंम में शादी थी।

विवाह समारोह में रस्मों के दौरान ही होटल के एक कमरे में रूके विनोद कुमार संगतानी का बैग अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया। बैग में सोने के कंगन, चूड़ी, अंगूठी सहित लगभग 4 से 5 लाख की ज्वेलरी रखी थी, जो  संगतानी दुल्हन को देने के लिए लाए थे।

विवाह की रस्मों के दौरान जब ज्वेलरी की जरूरत पड़ी तो संगतानी अपने कमरे में ज्वेलरी से भरा बैग लेने गए तो उन्हे नहीं मिला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सासी गिरोह पर संदेह

माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि पतासाजी के दौरान पुलिस ने होटल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है। जिसमें एक युवक व एक नाबालिग बालक संदिग्ध अवस्था में नजर आए हैं तथा बाद में बालक बैग ले जाते हुए भी फुटेज में नजर आया है।

दुबे के मुताबिक युवक व बालक का संबंध में अशोकनगर व राजगढ़ जिले के सासी गिरोह से है जो पूरे देश में घूम फिर कर शादियों में सज संवरकर शामिल होते हैं और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस टीम को राजगढ़ भी रवाना कर दिया गया है।

Advertisements