लुटेरों से भीड़ गईं बहादुर बहनें, फिर जो पकड़ा तो छूट नही सके बदमाश

Advertisements

इंदौर। गीता भवन चौराहा पर बाइक सवार बदमाशों ने एमबीबीएस की छात्रा अंजली से मोबाइल लूट लिया। अंजली ने पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया। आरोपित ने छूटने के लिए अंजली पर घूंसे बरसाए लेकिन उसे नहीं छोड़ा। कुछ देर बाद लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया।

घटना बुधवार रात करीब 10.30 बजे की है। मूलत: होशंगाबाद की रहने वाली अंजली पुत्र अरुण कुमार महालहा एमबीबीएस अंतिम वर्ष की छात्रा है। रात को वह मोबाइल पर बात करते हुई जा रही थी। अचानक बाइक पर दो बदमाश आए और अंजली का फोन छीना। अंजली ने तुरंत पीछा कर बाइक पर बैठे बदमाश को दबोच लिया। उसने अंजली के मुंह पर मुक्के मारे, लेकिन उसे नहीं छोड़ा। कुछ ही देर में मददगार बन राहगीर आ गए और आरोपित को दबोच लिया। उसका नाम मो. आवेश पुत्र मो.हैदर निवासी मालवा मिल है। जो भाग गया, उसका नाम फारुक बताया जा रहा है। पुलिस ने आवेश के विरुद्ध लूट का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-  बड़ी खबर: कटनी के पास प्रेमी-प्रेमिका ट्रेन के सामने कूदे, दोनों की मौत

 

हिम्मत दिखाएं लड़कियां, रास्ते में फोन का उपयोग करने से बचे

पलासिया थाने में केस दर्ज करवाने के बाद अंजली ने कहा कि लड़कियां हिम्मत दिखाएं। उनके साथ कोई लूट, हरकत, मारपीट हो तो डटकर सामना करें। किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है। अंजली ने कहा कि हो सके तो रास्ते में मोबाइल फोन के उपयोग से बचे। मैंने फोन पर बात की और बदमाशों को लूटने का मौका मिल गया। पुलिस के मुताबिक आरोपित से अन्य घटनाओं की जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Advertisements