OMG : कमलनाथ समर्थक महिला नेता के बेटे को कुत्ते से कटवाया, मामला दर्ज –

Advertisements

ग्वालियर। मॉडर्न टाउनशिप विंडसर हिल्स के मैनेजर अजय कुमार मिश्रा और भूपेंद्र सिंह गुर्जर के खिलाफ धारा 289, 34 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि दोनों ने मिलकर टाउनशिप में रहने वाली महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रुचि गुप्ता के 12 साल की बेटी को अपने कुत्ते से कटवाया। उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदल के बाद श्रीमती रुचि ठाकुर गुप्ता ने विधानसभा उपचुनाव में काफी सक्रियता से भाग लिया था।

रुचि गुप्ता पत्नी संदीप ठाकुर ने सिरोल थाने में बताया कि वे हर महीने मेंटेनेंस और सुरक्षा के नाम पर 2200 रुपए मैनेजर अजय कुमार मिश्रा और भूपेंद्र सिंह गुर्जर को देती हैं। इन लोगों ने एक स्ट्रीट डॉग पाल रखा है। उनका 12 साल का बेटा युवराज ठाकुर टाउनशिप के पार्क में खेल रहा था। तभी अजय और भूपेंद्र ने अपने पालतू कुत्ते को मेरे बेटे के पीछे दौड़ा दिया।
कुत्ते ने उनके इशारे पर मेरे बेटे पर हमला कर दिया। जिससे बेटे के हाथ, सीने, कमर समेत शरीर के अन्य हिस्से में घाव हो गए और खरोंच के निशान बन गए। कुत्ते के हमले से बेटा बुरी तरह घबरा गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 289, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया।
Advertisements