Bigg Boss 14: अली गोनी ने दी जैस्मिन भसीन से दोस्ती तोड़ने की धमकी, इस वजह से भड़के

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ के दो कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन कितने अच्छे दोस्त हैं ये बात अब बिग बॉस का हर दर्शक जानता है। अली तो बिग बॉस 14 में आए ही जैस्मिन को सपोर्ट करने हैं। दोनों खुलकर कहते हैं कि वो हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करेंगे। शो में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी भी जा रही है। दोनों की कैमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि लोग अक्सर ये कहकर उन्हें चिढ़ाते हैं कि वो सिर्फ दोस्त नहीं हैं, बल्कि वो एक दूसरे को अपना दोस्त बताकर लोगों को पागल बना रहे हैं। लेकिन कल इन दो पक्के दोस्तों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि अली गोनी ने जैस्मिन से दोस्त खत्म करने की धमकी ही दे डाली।

 

दरअसल, हुआ यूं कि 16 दिसंबर को हुए ‘बीबी डक पार्क’ टास्क में राखी सावंत ने निक्की तंबोली को गंदी-गंदी गालियां दीं जिसका निक्की को काफी बुरा भी लगा। इसके बाद राखी ने जैस्मिन से निक्की के बारे कुछ पूछा तो जैस्मिन ने निक्की के पक्ष में जवाब दिया और यही बात अली गोनी को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

अली ने जैस्मिन को समझाया कि वो अपना गेम अच्छा खेल रही है उसपर ही फोकस करे। लेकिन बाद में अली ने राखी और जैस्मिन की बात पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जैस्मिन का ये गेम उन्हें पसंद नहीं आ रहा है, अगर जैस्मिन यही करेंगी तो वो उससे शो में रहने तक दोस्ती तोड़ देंगे। शो में दोनों दोस्त नहीं होंगे बाहर जाकर दोस्ती निभाएंगे।

अली की ये बात सुनकर जैस्मिन परेशान हो गईं और बोलीं कि उन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि वो उससे यहां दोस्ती तोड़ने की बात कर रहे हैं। इस पर अली ने जवाब दिया कि वो ‘ढोलकी’ को फेवर कर रही हैं जिसने घर में कभी उसके बारे में एक भी बात अच्छी नहीं की।

जैस्मिन ने अली को समझाया कि वो किसी को सपोर्ट नहीं कर रही हैं वो सिर्फ राखी के सामने सही बात रख रही थीं। इसके बाद अली ने कहा कि वो क्यों दूसरे गेम में घुस रही हैं वो भी निक्की के जिसने उन्हें कभी सपोर्ट नहीं किया। इसके बाद दोनों के बीच राहुल आ गए और राहुल ने दोनों को समझाने की कोशिश की।