“केयर बॉय कलेक्टर” के चलते हो गया ब्रेन ट्यूमर का नि:शुल्क ऑपरेशन

Advertisements

जबलपुर। आम नागरिकों की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा द्वारा प्रारंभ की गई अभिनव पहल केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सअप नम्बर कई हर वर्ग के लिए बहु उपयोगी सिद्ध हो रही है साथ ही लोगों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने में भी मददगार साबित हो रहा है।

आगा चौक स्थित एक निजी अस्पताल से जुड़े ऐसे ही एक मामले में शिकायतकर्ता के छोटे भाई का आयुष्मान योजना के तहत ब्रेन ट्यूमर का नि:शुल्क ऑपरेशन कराया गया है। केयर बॉय कलेक्टर व्हाट्सअप नंबर 7587970500 पर कांचघर चौक जबलपुर निवासी श्याम कुमार हवेल द्वारा छोटे भाई रवि कुमार हवेल उम्र 47 वर्ष के ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा मांगी जा रही राशि का उल्लेख करते हुए शिकायत की गई थी कि आयुष्मान योजना का कार्ड होने के बावजूद अस्पताल द्वारा ऑपरेशन के लिए एक लाख रुपए और मांगे जा रहे हैं। जबकि वह 50 हजार रुपए पहले ही जमा कर चुका है।

श्याम कुमार ने शिकायत में बताया गया कि उसकी अपनी और छोटे भाई की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। अब अस्पताल प्रबंधन द्वारा आयुष्मान उपचार करने को भी तैयार नहीं है। जबकि दो दिन पूर्व अस्पताल में भर्ती होते समय आयुष्मान कार्ड के आधार पर पचहत्तर हजार रुपए का पैकेज तय किया गया था।

केयर बॉय कलेक्टर व्हाट्सअप नंबर पर शिकायत करते ही प्रशासन द्वारा किये गये हस्तक्षेप के बाद भाई के नि:शुल्क हो रहे उपचार से अब श्याम कुमार ने राहत की सांस ली है। उसके छोटे भाई के ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन भी आज हो गया है, वो भी बिना किसी खर्च के।

श्याम कुमार ने इसके लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उसके छोटे भाई को नया जीवन मिल सका है। उन्होने CMHO डॉ रत्नेश कुररिया DPM श्री विजय पाण्डेय नोडल डॉ. विभोर हजारी का हृदय से धन्यवाद अर्पित साधुवाद दिया है।

Advertisements