जबलपुर की युवती से मुरैना में 7 दिन तक गैंगरेप, FIR नहीं लिखने पर TI सस्पेंड

Advertisements

जबलपुर। जबलपुर की तलाकशुदा महिला को शादी-विवाह में काम दिलाने का कहकर मुरैना ले जाकर दो युवकों ने सात दिन तक सामूहिक रुप से बलात्कार किया है। पीडि़ता ने थाना पहुंचकर  घटना की जानकारी दी परंतु प्रकरण दर्ज नहीं किया गया, जिस पर एसपी ने बागचीनी टीआई अमरसिंह गुर्जर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

बताया गया है कि जबलपुर निवासी महिला उम्र 25 वर्ष का तलाक हो चुका है। जो अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए शादी-विवाह में पुडिय़ां बेलने का काम करती है नरसिंहपुर के रामनिवास ने वेटर का काम दिलाने का कहकर जबलपुर से धौलपुर ले गया उसने दोन्हारी गांव के राहुल व मोहन नामक युवकों से काम दिलाने का कहकर मुलाकात कराई। इन दोनों युवकों ने महिला को सात दिन तक अपने घर में रखकर सामूहिक रुप से बलात्कार किया।
महिला किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर बागचीनी थाना पहुंची जहां पर थानाप्रभारी को घटना की जानकारी दी। लेकिन पीडि़ता की रिपोर्ट पर कोई सुनवाई नहीं की गई। मामले की जानकारी ASP व SDOP को लगी तो उन्होने थानाप्रभारी को प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए, जिस पर थानाप्रभारी ने यह कहते हुए मामले को टाल दिया कि वे अभी मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में की गई लापरवाही के चलते एसपी ने तत्काल प्रभाव से थानाप्रभारी सुजीतसिंह भदौरिया को सस्पेंड कर दिया। खबर है कि जब एसपी के निर्देश पर प्रकरण दर्ज किया जा रहा था तो इसकी जानकारी रेप के आरोपियों को दे दी गई।
Advertisements