सागर: कांग्रेस ने सेवा दिवस के रुप में मनाया श्रीमती सोनिया गांधी का जन्मदिन

Advertisements

सागर। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के जन्मदिन को शहर- जिला कांग्रेस कमेटी ने सेवा दिवस के रुप में मनाया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कांग्रेसजनों के साथ स्थानीय वृद्ध आश्रम पहुंचकर वृद्ध- जनों को फल एवं मिष्ठान वितरित किए।


बेसहारा वृद्धजनों के आश्रय स्थल आनंद आश्रम में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेखा चौधरी ने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी ने राजनीतिक महत्वाकांक्षा को त्याग कर पीड़ित वंचित शोषित और बेसहारा वर्ग के रूप में राष्ट्र की सेवा करने का रास्ता चुना है। सत्ता के लोभ की राजनीति के बीच त्याग का इससे बड़ा कोई उदाहरण नहीं है।वे अपने राजनीतिक जीवन में विपरीत परिस्थितियों में भी पूरे साहस के साथ राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें-  Coronavirus Triple Mutant: कोरोना की दूसरी लहर के बीच खुशखबरी, खुद ही खत्म हो गया तिहरे म्यूटेशन वाला वेरिएंट

इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी शरद पुरोहित कल्लू पटेल भैयन पटेल आशीष ज्योतिषी अलीम खान तज्जू सुनील पावा शुभम उपाध्याय चिंटू ठाकुर देवेंद्र सेन गणेश पटेल दीपेश पटेल नेहाल पटेल दिनेश साहू आदि उपस्थित कांग्रेसजनों ने श्रीमती सोनिया गांधी के दीर्घ और स्वस्थ जीवन की मंगल कामना की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 11 को सागर प्रवास के दौरान स्व नरेश जैन के परिवार के बीच जाएंगे

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ शुक्रवार 11 दिसंबर को अपने सागर प्रवास के दौरान जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष रहे स्व नरेश जैन के निवास पर पहुंचकर संतप्त श्रीमंत परिवार के बीच अपनी संवेदनाएं व्यक्त करेंगे।

इसे भी पढ़ें-  vaccination: अभियान को रफ्तार देने की कवायद, प्राइवेट कंपनियों को मिल सकती है वैक्सीन बनाने की अनुमति

जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी को इस संबंध में श्री कमलनाथ जी के कार्यालय द्वारा अवगत कराया गया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य डॉ संदीप सबलोक ने उक्त संबंध में बताया कि शुक्रवार 11 दिसंबर को अल्प प्रवास पर सागर पधार रहे कमलनाथ स्थानीय वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के अलावा जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष स्व श्रीमंत नरेश जैन जी के निवास पर पहुंच कर उनके परिजनों से मिलेंगे तथा अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ उनकी कुशल क्षेम की जानकारी भी लेंगे।

Advertisements