रतलाम में सोने-चांदी की दुकान से 12 लाख के गहने चोरी

Advertisements

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम बिरमावल के मुख्य बाजार में चोरों ने रविवार व सोमवार की दरमिरानी रात सराफा व्यापारी गोपाल सोनी की आभूषणों की दुकान में वारदात को अंजाम दिया। मुंह पर कपड़ा बांधे चोर शटर उचकाकर दुकान में घुसे और वहां रखे लॉकर को तोड़कर 12 लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवर निकाल कर तीन झोलो में भरकर ले भागे। कुछ देर बाद ही खबर मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर चोरों की खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार ज्वेलर्स गोपाल सोनी दुकान की ऊपरी मंजिल पर ही रहते है। चोरों के भागने पर घटना के एक मिनिट बाद ही आवाज आने पर वे बाहर निकले, लेकिन तब तक चोर भाग चुके थे। वारदात में कितनी राशि के आभूषण चोरी हुए है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन चोरों के 12 से 13 लाख रुपए के आभूषण चोरी होने का अंदेशा जताया जा रहा है। ग्रामीण एसडीओपी मानसिंह एसआइ अमित शर्मा आदि मौके पर पहुंचे थे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलवाया गया है।

इसे भी पढ़ें-  बाथरूम में टॉयलेट करने गई थी सोफी, 27 सेकेंड्स बाद बच्चा लेकर निकली बाहर

दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक करने पर चार चोर दिखे। सभी ने मुंह पर कपड़ा ढक रखा था और उनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के करीब बताई गई है। तीन चोर अंदर घुसे थे ओर एक बाहर निगरानी कर रहा था। चोरों ने रात 2.20 बजे दुकान में प्रवेश किया ओर मात्र 5.24 मिनिट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग गए। मुख्य बाजार में चोरी की बड़ी वारदात के बाद दुकानदारों में भय का वातावरण देखा गया।

Advertisements