Katni: अंधे मोड़ पर बहकी बाइक तालाब में समाई, 2 युवकों की मौत

Advertisements

कटनी, रीठी। रीठी थाना अंतर्गत ग्राम मूरपार रविवार-सोमवार की दरम्यानीरात तेज रफ्तार मोटर सायकल अंधे मोड़ पर बहक कर सड़क किनारे तालाब में गिर गई। जिसके कारण उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई।

रीठी थाना प्रभारी रोहित यादव से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हथकुरी निवासी 20 वर्षीय अजय काछी व 15 वर्षीय राजकुमार काछी टेंट का काम करते हैं तथा उन्होने ग्राम मूरपार में किसी के यहां वैवाहिक समारोह में टेंट लगाया था।

बताया जाता है कि दोनों एक मोटर सायकल में सवार होकर रविवार व सोमवार की दरम्यानीरात लगभग 10 बजे हथकुरी से टेंट व्यवस्था देखने ग्राम मूरपार जा रहे थे।

इसीदौरान गांव के बाहर अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार मोटर सायकल बहककर सड़क किनारे स्थित तालाब में समा गई और मोटर सायकल के नीचे दबने के कारण दोनों की मौत हो गई। आज सुबह शौचक्रिया के लिए तालाब पहुंचे ग्रामीणों ने अजय व राजकुमार के शव तालाब के अंदर मोटर सायकल में दबे देखे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा कार्रवाई के बाद दोनों युवकों के शव पीएम के लिए रीठी अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

खतरनाक है मोड़

जिस अंधे मोड़ पर यह दर्दनाक हादसा हुआ और दो लोगों की जान चली गई। उसे ग्रामीण बेहद खतरनाक बता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मोड़ एकदम अंधा है तथा यातायात की द्रष्टि से बेहद खतरनाक है। यहां अब तक कई हादसे हो चुके हैं। ग्रामीणों ने इस अंधे मोड़ पर दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग की है।

Advertisements