टीम वीडी में कटनी को मिल सकता है अहम स्थान, आज देर रात या कल सुबह हो सकती है BJP की कार्यकारणी घोषित

कटनी। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारणी की घोषणा किसी भी वक्त हो सकती है। इस कार्यकारणी को लेकर सभी की निगाह है, कारण भी किसी से छिपा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कटनी खजुराहो से सांसद भी हैं। यूं तो वीडी शर्मा का कर्म क्षेत्र भी कटनी ही रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से निरन्तर वीडी शर्मा कटनी में सक्रिय रहे। इस सब के बाद आज जब प्रदेश भाजपा के श्री शर्मा सुप्रीमो हैं तो कटनी की अपेक्षा और भी अधिक बढ़ गई है।

भाजपा सूत्रों की मानें तो श्री शर्मा की प्रदेश टीम में कटनी को अच्छा स्थान प्राप्त होना तय है। सिर्फ कार्यकारणी सदस्य ही नहीं बल्कि कटनी से कोई बड़ा पदाधिकारी भी बन सकता है।

वैसे कटनी में भाजपा के पदाधिकारी बनने के नामों की फेहरिस्त लंबी है किंतु जो नाम फिलहाल चर्चा में हैं उसमें पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, पूर्व विधायक अलका जैन सहित जिले से तीन विधायकों में से किसी एक का प्रदेश कार्यसमिति में जाना तय है। इसके अलावा सदस्यों में पूर्व जिलाध्यक्ष का नाम भी शामिल हो सकता है। यही टीम में कुछ नए नाम भी शामिल हो सकते हैं जो अभाविप में श्री शर्मा के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक बीते 2 दिनों से लगातार श्री शर्मा के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चर्चा हो रही है। भोपाल सूत्रों के मुताबिक भाजपा की कार्यकारिणी लगभग तैयार हो चुकी है। केंद्रीय प्रभारी के पास इस लिस्ट को भेजने से पहले इस पर अंतिम मंथन चल रहा है।

आज शाम या कल जारी हो सकती है

सूत्रों के अनुसार  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णुदत्त शर्मा दिल्ली दौरे पर हैं। जहां वह अपनी टीम से केंद्रीय नेतृत्व से अंतिम चर्चा करेंगे। दरअसल मंत्रिमंडल के विस्तार में विधायकों की कतार ज्यादा है इसे कम करने के लिए प्रदेश के कई विधायक टीम वीडी में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी कार्यकारणी पर अंतिम मुहर देर रात या कल लग सकती है इसके साथ बीजेपी कार्यकारणी घोषित हो जाएगी।