बिकनी पहन कर टेनिस कोर्ट पर उतरीं यह खिलाड़ी, बोलीं-कपड़ों के पैसे बचा रही

वेब डेस्क : टेनिस और ग्लैमर जगत का पुराना नाता रहा है। ऐसी बहुत सारी महिला टेनिस प्लेयर हैं जोकि कोर्ट पर अपना कौशल दिखाने के साथ-साथ बिकिनी पहन बीच पर भी अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। इसी क्रम में अमरीकी टेनिस प्लेयर एशले हरकलरॉड का भी जोकि अपनी बिंदास जिंदगी जीने के लिए जानी जाती है, का एक बयान बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहा था।

एशले हरकलरॉड व्यस्यक मैगजीन प्लेव्वॉय के लिए भी पोज दे चुकी हैं।

बीते दिनों उन्हें बिकिनी में कोर्ट पर टेनिस प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था।

अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में रहती एशले हरकलरॉड कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान भी चर्चा में रही। दरअसल एशले हरकलरॉड ने लॉकडाउन के दौरान अपनी एक नग्र तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यानी इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। इसमें जो उन्होंने कैप्शन दी थी वह सर्वाधिक चर्चा में रही थी। एशले हरकलरॉड ने लिखा था- मैं कपड़ों पर लगने वाले पैसे बचा रही हूं। क्वारेंटाइन वाली जिंदगी।

2012 में प्रोफेशनल टेनिस करियर से रिटायरमैंट लेने वाली एशले हरकलरॉड टेनिस से अभी भी बहुत प्यार करती हैं। उन्होंने अमरीका स्थित अपने घर में टेनिस कोर्ट भी बनवाया हुआ है। बीते दिनों उन्होंने बिकिनी पहनकर कोर्ट पर प्रैक्टिस की थी। उनकी यह फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया था। आपको पानी पीना भूलना नहीं चाहिए और साथ ही विटामिन डी लेना।