TRP: वीकेंड का वार से पहले बिग बॉस 14 के लिए बुरी ख़बर, फिर मिस हुई टॉप-5 की लिस्ट

Advertisements

नई दिल्ली । वीकेंड का वार एपिसोड से पहले बिग बॉस 14 के लिए बुरी ख़बर है। तमाम हंगामों और शोर-शराबों के बावजूद बिग बॉस 14 टीवी के टॉप 5 शोज़ की लिस्ट में जगह नहीं बना पा रहा।

बिग बॉस में यह वीकेंड वैसे ख़ास होने वाला है, क्योंकि इस बार मास्टर माइंड विकास गुप्ता अपने पांच चैलेंजर्स के साथ कंटेस्टेंट्स के छक्के छुड़ाने आ रहे हैं।

इनमें राहुल महाजन, मनु पंजाबी, राखी सावंत, कश्मीरा शाह और अर्शी ख़ान शामिल हैं। बहरहाल, यह तो रही बिग बॉस 14 की बात, अब देखते हैं कि टीआरपी लिस्ट में इस बार किस शो ने बाज़ी मारी और किस शो की बैंड बजी।

47वें हफ़्ते (21-27 नवम्बर) की टीआरपी लिस्ट के अनुसार, शहरी इलाक़ों में एक बार फिर स्टार प्लस का शो अनुपमा नम्बर बन बना हुआ है। वहीं, ज़ीटीवी का कुंडली भाग्य दूसरे स्थान पर रहा।

सोनी टीवी का शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर तीसरे स्थान पर आया। इस शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था। ज़ीटीवी का शो कुमकुम भाग्य चौथे स्थान पर रहा, जबकि पांचवें स्थान पर सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वापसी हुई।

अब अगर ग्रामीण इलाक़ों के दर्शकों की पसंद की बात करें तो यहां तस्वीर एकदम अलग है। पहले स्थान पर स्टार उत्सव का शो साथ निभाना साथिया रहा, जबकि दूसरा स्थान ज़ी अनमोल के शो कुंडली भाग्य को मिला। स्टार उत्सव का ही शो यह रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर आया।
वहीं, ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य चौथे स्थान पर रहा। ज़ी अनमोल का शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा पांचवें स्थान पर आया। गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा का टीआरपी लिस्ट में डेब्यू है।
Advertisements