सैनिक स्कूल का व्हाट्सएप ग्रुप हैक, पाकिस्तानी नंबर से भेजे गए आपत्तिजनक वीडियो

Advertisements

सैनिक स्कूल का व्हाट्सएप ग्रुप हैक, पाकिस्तानी नंबर से भेजे गए आपत्तिजनक वीडियो बिहार के गोपालगंज में स्थित सैनिक स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप को हैक करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस स्टडी ग्रुप पर हैकर ने पाकिस्तानी नंबर से कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पोस्ट किए, जिसके बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। ऐसे में सैनिक स्कूल के प्रबंधन ने हथुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही, उम्मीद जताई है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-  तो बिहार में दंगा मचेगा...अब स्कूटी वाली लड़की ने की पुलिस से बदसलूकी, बीच सड़क PM-CM को दी गाली, VIDEO वायरल

छात्रों की पढ़ाई के लिए बनाया गया था व्हाट्सएप ग्रुप

जानकारी के अनुसार, स्कूल ने लॉकडाउन के समय सातवीं कक्षा के छात्रों को पढ़ाने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। अब इसी ग्रुप में किसी ने एडमिन बनकर कई नए नंबर जोड़ दिए। ये सभी नंबर पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अब इन नंबरों से सैनिक स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट किए गए। यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन घबरा गया और उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि यह देश और सैन्य सुरक्षा के लिए बेहद खतरनाक है।

इसे भी पढ़ें-  पेट्रोल-डीजल के उछले दाम, कई शहरों में 102 रुपये तक पहुंचा पेट्रोल, जानें दिल्ली से पटना तक के रेट

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
सैनिक स्कूल के प्रबंधन की ओर से शिकायत मिलने के बाद हथुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही, पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार खुद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन की लापरवाही सामने आ रही है। ग्रुप में जोड़े गए नंबरों की भी जांच की जा रही है। जल्द ही, मामले की सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।


Advertisements