मंच से अधिकारियों को बोले मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया-कांग्रेसियों की चमचाग‍ीरी बंद कर दो, नहीं तो नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा

Advertisements

गुना।  पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने जिले के अधिकारियों को एक बार फिर चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इन कांग्रेसियों की चमचागीरी करना बंद कर दो, नहीं तो नौकरी करना मुश्किल पड़ जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कलेक्टर-एसपी को भी बोल दिया है कि हर दो महीने में मेरा राघौगढ़ व चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में दौरा बनना चाहिए, जिसमें सभी अधिकारी साथ रहेंगे।

मंत्री सिसोदिया गुरुवार की दोपहर राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मधुसूदगढ़ तहसील के कंजई गांव में किसान सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राघौगढ़ और चांचौड़ा के लिए अलग-अलग कंप्यूटर होना चाहिए, ताकि आवेदनों के समाधान में गफलत की स्थिति न बने। सिसोदिया ने ग्रामीण और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अभी तो यह शुरुआत है, आगे देखना क्या-क्या होता है।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना वायरस कभी खत्म नहीं होगा, गर्मी हो या सर्दी हमेशा रहेगा प्रकोप, जानें कैसे डराती है यह स्टडी

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हौसला के अंदाजा देखना कि आगामी चुनाव में राघौगढ़ में भी कमल खिलेगा। इस दौरान गादेर से पाटन दो किमी और गादेर से मोरवास क्षेत्र में तीन किमी दो सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों ने मंत्री को आवेदन दिए। इस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही दोनों सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। इससे पहले चांचौड़ा की पूर्व विधायक ममता मीना ने भी अपनी बात रखी।मंच पर जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिकरवार भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद मंत्री सिसोदिया ने गांव में नल-जल योजना का फीता काटकर शुभारंभ किया।

Advertisements