किसान आंदोलन को लेकर आपस में भिड़े कंगना और दिलजीत, सोशल मीडिया पर पार हुईं सारी हदें

Advertisements

किसान आंदोलन को लेकर आपस में भिड़े कंगना और दिलजीत, सोशल मीडिया पर पार हुईं सारी हदें। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच सोशल मीडिया पर युद्ध शुरू हो गया है। जिसमें कंगना ने दिलजीत पर तंज कसते हुए करण जौहर का नाम भी घसीट लिया है। कंगना रणौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

eदरअसल  कंगना ने बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था। इस पर दिलजीत ने लिखा था कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। कंगना को दिल्ली में चल रहे किसानों के विरोध के बाद से बुजुर्ग सिख महिला के बारे में एक ट्वीट करने के लिए कानूनी नोटिस मिला। जिसके बाद दिलजीत ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कंगना पर निशाना साधा। अब दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गई है।

कंगना ने दिलजीत को जवाब देते हुए दो ट्वीट में लिखा, ‘सुनो गिद्दों मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनका इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी- बब्बरशेरनी’

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में दिलजीत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘ओ करण जौहर के ***, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखीं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्म करो।’

दिलजीत और कंगना यहीं नहीं रुके दोनों ने एक दूसरे को तंज कसते हुए लगातार एक के बाद एक ट्वीट किए। दरअसल ये बहस किसान आंदोलन में आईं दादी को लेकर हो रही है। जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट किया था लेकिन ट्रोल होने के बाद कंगना ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। इसी ट्वीट को लेकर दिलजीत ने भी कंगना के लिए ट्वीट किया और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते इसने विकराल रूप ले लिया।

 

गौरतलब है कि दिलजीत ने सबसे पहले कंगना को टैग करते हुए महिंदर कौर और जगदेव कौर का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो कह रही थीं कि अभिनेत्री को मैदान में एक दिन बिताना चाहिए और हम उन्हें शाम को 1000 रुपये देंगे, अगर वह हमारे साथ काम करने के लिए आती हैं ताकि यह जान सके कि एक किसान को क्या करना है। इस वीडियो को साझा करते हुए दिलजीत ने कंगना के लिए पंजाबी में एक कैप्शन भी लिखा था।

Advertisements