कश्मीर पर भिड़े बाप-बेटी: पिता के आरोपों पर भड़कीं जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला, बताया-अत्याचारी

Advertisements

कश्मीर पर भिड़े बाप-बेटी: पिता के आरोपों पर भड़कीं जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला, बताया-अत्याचारी। कश्मीर पर भिड़े बाप-बेटी: पिता के आरोपों पर भड़कीं जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला, बताया-अत्याचारी । जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद और उनके पिता अब्दुल आर. शोरा के बीच घमासान की स्थिति है। जहां पिता शोरा ने बेटी पर कश्मीर को लेकर देश विरोधी गतिविधियां करने व अलगाववादियों से धन लेने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है, वहीं बेटी शेहला ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने वाला इंसान है। उनके इस व्यवहार के खिलाफ हम चुप नहीं रहेंगे।

बता दें, शोरा ने सोमवार को अपनी बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। उधर शहला ने पिता के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। यह भी कहा कि घरेलू हिंसा के मामले में हमारी शिकायत के बाद कोर्ट ने पिता के घर में प्रवेश पर रोक लगाई है। शेहला रशीद ने 17 नवंबर का कोर्ट का आदेश भी ट्विटर पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें-  Immunity Boosting Herbs:कोरोनावायरस से बचाव करेगा आंवला और सहजन की पत्तियों से तैयार ड्रिंक, जानिए रेसिपी

पिता बोले, हुर्रियत जैसी तंजीम खड़ी करना चाहती है शेहला
आपको बता दें कि शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाते हुए कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी।

बताया जान को खतरा
शोरा ने आरोप लगाया कि शेहला की कश्मीरी युवाओं को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ने की मंशा थी। पिता होने के नाते इसका विरोध करने पर अब उन्हें शेहला, उसकी मां व उनके बॉडीगार्ड से मुझे जान का खतरा है। शोरा ने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियां चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट : 841 सेम्पल की रिपोर्ट में 173 संक्रमित, 167 स्वस्थ

पहले सीपीआईएम में थी शेहला
सोमवार को जम्मू प्रेस क्लब पहुंचे अब्दुल रशीद शोरा ने कहा कि शेहला पहले राष्ट्रीय पार्टी सीपीआईएम में थी। जब उसने मुख्यधारा की सियासत छोड़ कश्मीर आधारित दल बनाने की सोची तो वे माजरा समझने लगे।

शाह फैसल से मिलकर तैयार किया खाका
शोरा ने आरोप लगाया कि आईएएस पद से इस्तीफा दे चुके शाह फैसल जब छुट्टी लेकर अमेरिका गए थे, उसी दौरान शेहला और फैसल ने मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करने का खाका तैयार किया।

विरोध किया तो मुकदमा दर्ज कराया
शोरा ने कहा ‘पिता के तौर पर जब मैंने शेहला के इस कदम का विरोध किया तो शेहला ने बहन और मां के साथ मिलकर मुझ पर घरेलू हिंसा का मुकदमा करवा दिया।’ उन्होंने कहा कि अब उनकी जान को खतरा है, जिसे लेकर उन्होंने डीजीपी को शिकायत पत्र भेज दिया है।’

इसे भी पढ़ें-  बड़ी खबर : 659 सेम्पल की रिपोर्ट में 132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 117 ने दी कोरोना को मात

अब्दुल शोरा ने कहा कि शेहला ने इस पार्टी का गठन तब किया जब वह अमेरिका गई। उनके सारे फंड देश विरोधी ताकतों से आते हैं। कोई भी राष्ट्रीय दल उन्हें फंड नहीं देगा। अपने लिए सुरक्षा मांगने के साथ-साथ, मैंने डीजी साहब से उसके फंड के स्रोतों की जांच करने को कहा है।


Advertisements