उर्मिला मातोंडकर करेंगी शिवसेना ज्वाइन!

Advertisements

अभिनेत्री से नेत्री बनीं उर्मिला मातोंडकर सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी। उन्‍होंने कांग्रेस के टिकट पर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा और पांच महीने बाद इस्तीफा दे दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार 30 नवंबर को उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि वे शिवसेना में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उर्मिला मार्च 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं और सितंबर 2019 में चुनाव मैदान में उतरी थीं।

अपने बयान में उर्मिला ने कहा, “मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं मुंबई कांग्रेस में एक बड़े लक्ष्य पर काम करने की बजाय एक घर की राजनीति से लड़ने के लिए पार्टी में निहित स्वार्थों की अनुमति देने से इनकार करती हैं।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना वायरस कभी खत्म नहीं होगा, गर्मी हो या सर्दी हमेशा रहेगा प्रकोप, जानें कैसे डराती है यह स्टडी

उन्‍होंने ने कहा कि इस्तीफे का विचार उनके पास आया था जब उनके पत्र के बारे में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी जिसमें उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम के करीबी सहयोगियों की आलोचना की थी। उर्मिला ने यह भी कहा कि वह ईमानदारी और सम्मान के साथ लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगी क्योंकि उन्होंने उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनकी मदद की और उनका समर्थन किया।

Advertisements