Jabalpur: हाईवा व बस में जबरदस्त भिड़ंत 11 घायल दो गंभीर*

Advertisements

जबलपुर यशभारत। बीती रात तिलवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेघ ढाबा के पास हाईवा एवं बस में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत होने के कारण 13 लोग घायल हो गए जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया पुलिस ने हाईवा चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर दुर्घटना को विवेचना में लिया है।

देर रात हुई इस सड़क दुर्घटना के संबंध में तिलवारा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रीवा से चलकर नागपुर जाने वाली शुक्ला ट्रैवल्स की यात्री बस रात 1:20 पर जैसे ही मेघ ढाबा के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे एक हाईवा चालक ने वाहन को तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए यात्री बस को जबरदस्त टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई दुर्घटना में बस का चालक 45 वर्षीय शशिकांत उपाध्याय पिता मनी महेश उपाध्याय एवं बस में सवार यात्री 52 वर्षीय रमेश रजक पिता राम किशोर रजक को गंभीर रूप से चोट आने के कारण इनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

शेष अन्य 11 यात्रियों को मामूली चोट आने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उनको रवाना कर दिया गया है दुर्घटना के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने हाईवा चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश करने में लगी हुई है।

Advertisements