Katni शिकायत पर समझौता कराने PNB बैंक मैनजर से लाखों ठगता रहा युवक

Advertisements

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी में पुलिस में की गई शिकायत के मामले में समझौता करवाने के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। शहर स्थित रंगनाथ थाना पुलिस ने शिकायत में समझौता करवाने के नाम पर पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर से लाखों रूपये वाले ऐंठने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

दरअसल कटनी के रंगनाथ थाने में फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ित बैंक मैनेजर सतीश देशपांडेय ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि सतना में बैंक मैनेजर रहने के दौरान एक महिला ने खाता खोलकर लोन का आवेदन किया। इसके बाद लोन के संबंध में जानकारी लेने आए दिन बैंक आती थी। कुछ दिन की प्रक्रिया के बाद बैंक प्रबंधन ने महिला का लोन आवेदन निरस्त कर दिया, जिसके बाद महिला बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात करती रहती थी।

इसे भी पढ़ें-  Coronavirus MP News: वेंटिलेटरयुक्त एंबुलेंस का किराया 25 रुपये प्रति किलोमीटर तय

इस बीच बैंक मैनेजर का ट्रांसफर कटनी स्थित गैरतलाई शाखा में हुआ। यहां कटनी के आदर्श कॉलोनी निवासी आरोपी युवक शिवम चतुर्वेदी से उसकी मुलाकात हुई और युवक ने महिला की शिकायत मामले में समझौता करवाने के लिए बैंक मैनेजर से पैसे ऐंठना शुरू कर दिया।

पीड़ित बैंक मैनेजर वर्तमान में महाराष्ट्र के गोंदिया में पदस्थ हैं, उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अब तक 14 से 15 लाख रूपये से ज्यादा ले चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Advertisements