Jabalpur बागड़ कंपनी परिसर के अस्थाई डिपो में लगी भीषण आग

Jabalpur शहपुरा (भिटौनी) शहपुरा और सहजपुर के बीच राजमार्ग 12 पर कार्य कर रही बागड़ कंपनी के परिसर में स्थित लकड़ी के अस्थाई डिपो में भीषण आग लगने से लगभग डेढ़ करोड रुपए की लकड़ी जलकर खाक हो गई । इस घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं है ।

शहपुरा अग्निशमन कर्मचारी सीताराम पाठक ने बताया कि शहपुरा और सहजपुर सीता सरोवर के सामने स्थित बागड़ कंपनी परिसर में रखी हुई अस्थाई डिपो में रखी लकड़ी मैं आग लग गई है । सूचना मिलते ही जब शहपुरा फायर ब्रिगेड पहुंची तो आग बेकाबू हो चुकी थी । तुरंत ही जबलपुर भेड़ाघाट पाटन फायर ब्रिगेड को मंगाया गया और रात्रि 3:00 बजे से सुबह 10:00 बजे तक आग पर काबू पाया । बताया जा रहा है फोर लाइन सड़क निर्माण चौड़ीकरण और सड़क निर्माण करने के लिए 2 साल पूर्व इन लकड़ी को काटा गया था । अस्थाई डिपो बनाकर इन लकड़ियों को यहां रखा गया था । लगभग इनकी कीमत डेढ़ करोड़ के ऊपर बताई जा रही है । शहपुरा पुलिस ने मामला कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

2 वर्ष से रखी हुई थी लकड़ी

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 12 जबलपुर से हिरण नदी पैकेज 01 के किलोमीटर 10+400 से 66+00 तक काटी गई लकड़ी जो कि आई थी डिपो सहजपुर पौडी में रखी थी । जिसमें 2:00 बजे रात्रि अज्ञात कारणों से अस्थाई डिपो में रखी लकड़ी में आग लग गई । सारी लकड़ियां का स्टॉक भीषण आग में चपेट में आ गया तथा आग बेकाबू होने के कारण नुकसान हुआ है ।