रतलाम में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

रतलाम। रतलाम से सुबह सुबह बड़ी वारदात की खबर मिली शहर में गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिली। बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या की गई है। उन्हें गोली मारी गई है। पुलिस हत्या के कारणो की जांच में जुट गई है।

मामला रतलाम शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजीव नगर का है। यहां गुरुवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। राजीव नगर के एक मकान में गोविंद पिता बगदीराम उम्र (50), शारदा पति गोविंद (45) और दिव्या पिता गोविंद (21) की अपने ही घर में लाश मिली है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों को एक-एक करके गोली मारी गई है। हत्या के पीछे का कारण क्या था, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

 

मौके पर फोरेंसिंग टीम भी जांच में जुटी है। डाग स्क्वाड ने मौके का मुआयना किया और घटनास्थल से करीब 10 मीटर दूर मंदिर के पास बनी प्याऊ तक पहुंचे। जहां से संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे किसी वाहन में बैठकर फरार हो गए हैं। पुलिस इन बिंदुओं की भी पड़ताल कर रही है कि घटना सुबह-सुबह हुई है या देर रात को हुई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का प्रयास कर रही है।