जबलपुर में हादसा: प्रतीक्षालय के पास सो रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन में रोंदा मौके पर मौत

जबलपुर। जबलपुर कटनी नेशनल हाईवे मार्ग पर आज तड़के घाट सिमरिया दोनों युवकों को रौंदते मौके से फरार हो गया उक्त सड़क हादसे की सूचना की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को लगी तो कुछ ही देर में दुर्घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई मौजूद लोगों द्वारा इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत दोनों शवों को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

उक्त दुर्घटना आज सुबह 6 बजे खितौला थाने के अंतर्गत आने वाले गांव घाट सिमरिया की है।
आज तड़के 6:00 बजे हुई इस सड़क दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अजवाइन सरला नगर जिला सतना निवासी 20 वर्षीय कछेदी लाल प्रजापति पिता बारेलाल प्रजापति एवं उसका साथी 23 वर्षीय दुर्गा प्रसाद बर्मन पिता गोठली वर्मन किसी काम से क्षेत्र में आए हुए थे।

रात को है घाट सिमरिया स्थित प्रतीक्षालय के पास चद्दर बिछाकर गहरी नींद में सो रहे थे सुबह 6:00 बजे एक अज्ञात वाहन चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए दोनों युवकों को सोते वक्त उनको रोदतें मौके से फरार हो गया।

इस सड़क हादसे में दोनों युवकों की दुर्घटना स्थल पर ही मौके पर मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उनके जेब की तलाशी ली तो उनके पास मिले एक आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान हुई पुलिस द्वारा इस दुर्घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को भेज दी गई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक किस कारण से यहां पर रुके हुए थे और यह दुर्घटना कैसे हुई इसकी पूरी पड़ताल की जा रही है पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि दोनों युवकों को मौत के घाट उतारने के बाद वाहन चालक की पतासाजी के लिए टोल नाका मैं लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

फुटेज मिलने के बाद ही वाहन चालक का पता चल सकेगा पुलिस ने मर्ग कायम कर दुर्घटना को विवेचना में लिया है।