रह रहे थे लिव इन रिलेशन शिप में कर रहे थे अवैध शराब का धंधा

Advertisements

जबलपुर। पुलिस ने एक ऐसे महिला पुरूष को पकड़ा जो रह तो रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में मगर कर रहे थे अवैध जहरीली शराब का व्यापार

पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा  अवैध गतिविधियो में संलिप्त आसामाजिक तत्वो के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया है । अति. पुलिस अधीक्षक शहर, गोपाल खंडेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक गढ़ा रोहित काशवानी  मार्ग निर्देशन मे थाना प्रभारी माढ़ोताल निरीक्षक रीना पांडे शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम को लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला व पुरुष को जहरीली 10 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब रखे हुए पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है ।

इसे भी पढ़ें-  भाजपा सांसद की PM मोदी से मांग- PMO के भरोसे बैठना बेकार, नितिन गडकरी को सौंप दें कोरोना से जंग की कमान

पुलिस को सूचना मिली थी कि पाटन बायपास पर जूही कामले व यशवंत राजपूत जो लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं दोनो पाटन बायपास के पास अवैध रूप से कच्ची शराब लिए हुए खड़े हैं ।

सूचना पर मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर जब पुलिस पहुँची तो दोनो ने भागने का प्रयास किया । दोनो हाँथ में कुप्पी लिए हुए थे जो दोनो को घेराबंदी कर पकड़ा गया तथा पकड़ने पर दोनो से हाँथ में रखी केन के संबंध में पूछताछ की गई तो दोनो ने बताया कि रात को किसी से कच्ची महुआ की शराब खरीदी थी । जो अलग ही रंग की थी व झाग बना हुआ था सूँघने पर काफी तीखी गंध आ रही थी पूछताछ पर पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम यशवंत राजपूत पिता संजय सिंह राजपूत निवासी प्रोफेसर कॉलोनी व महिला ने अपना नाम जूही कामले निवासी शारदा बिहार कॉलोनी का रहना बताया ।

इसे भी पढ़ें-  Coronavirus MP News: वेंटिलेटरयुक्त एंबुलेंस का किराया 25 रुपये प्रति किलोमीटर तय

दोनो के कब्जे से 05-05 लीटर जहरीली कच्ची शराब जप्त कर आरोपियों की विधिवत गिरफ्तारी की जाकर आरोपी को माननीय न्यायालय प्रस्तुत किया गया । 10 लीटर जहरीली कच्ची शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ने में थाना प्रभारी माढ़ोताल निरीक्षक रीना पांडे शर्मा, उपनिरी जे एन गेडाम, आर. शशि, लखन, सचिन की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisements