उमरिया में सीएम शिवराज से पूर्व मंत्री संजय पाठक ने की अहम चर्चा

Advertisements

उमरिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उमरिया जिले के प्रवास पर पहुंचे जिस दौरान बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के एमपीटी होटल में रूके, जहां कोविड19 को लेकर विभागीय बैठक ली जाएगी। वहीं 25 नवम्बर की सुबह सीएम शिवराज सफारी घूमने की योजना सहित ग्राम डगडउआ में आयोजित होने वाले बिरसा मुंडा जयंती के कार्यक्रम में सम्मलित होंगे।

उमरिया में मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए पूर्व मंत्री एवं विधायक संजय सत्येेंद्र पाठक ने अहम चर्चा की

श्री पाठक ने विजयराघवगढ़ विधानसभा सहित कटनी जिले में चल रहे विकास कार्यों तथा कुछ जरूरी विकास योजनाओं की स्वीकृति को लेकर भी सीएम श्री चौहान का ध्यान आकर्षित कराया विधायक श्री पाठक यहां अधिकारियों के साथ बैठक में भी शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें-  जानवरों से नहीं, सिर्फ इंसान से इंसान में फैलता है कोरोना वायरस, टीका लगाने के बाद शरीर में दर्द या बुखार आना जरूरी नहीं

उमरिया ज़िले के बांधवगढ़ में मंत्रीगण एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समीक्षा बैठक कर रहे हैं, इसके साथ ही प्रदेश के वनों को पीपीपी मोड में विकसित करने का फैसला भी हो सकता है। इसका पूरा खाका वन विभाग ने तैयार कर लिया है, जिसका प्रेजेंटेशन मुख्यमंत्री के सामने होगा इसके अलावा वनाधिकार पट्‌टों को लेकर भी मुख्यमंत्री अफसरों से फीडबैक लेंगे।

Advertisements