मार्च से मां के शव के साथ रह रही थी ये महिला, पूरा मामला सुन दंग रह जाएंगे आप

मुंबई (Mumbai) में एक हैरान करना वाला मामला सामने आया है. एक महिला अपनी मां की मौत (Mother’s Death) के बाद पिछले कई महीनों से उनके शव के साथ घर में रह रही थी, और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. यह घटना बांद्रा (Bandra) के चुइम गांव की है.

पुलिस (Police) ने शनिवार को बांद्रा में एक घर से एक 83 साल की बुजुर्ग महिला का शव (Dead Body) बरामद किया. अधिकारियों ने बताया कि महिला की इस साल मार्च (March) में मौत हो गई थी, जिसके बाद उनकी 53 साल की बेटी (Daughter) किसी को भी उनकी मौत के बारे में बताए बिना उनके शव के साथ रह रही थी.

पड़ोसी की शिकायत के बाद खुला मामला

एक महिला की पुलिस में शिकायत करने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

दरअसल पीड़ित महिला की पड़ोसी उसके घर के बाहर कचरा फेंकने की शिकायत लेकर शनिवार को पुलिस के पास पहुंची थी. जब पुलिस महिला के घर पहुंची, तब यह बात सामने आई कि बेटी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन के समय से अपनी मां के शव के साथ रह रही है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है . पड़ोसियों के हवाले से मुंबई मिरर ने बताया कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से ही उसने अपनी मां की मौत की जानकारी किसी को नहीं दी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पीड़ित महिला ने कुछ समय पहले अपने कुत्ते की मौत के बाद भी कुछ ऐसा ही किया था.

महिला ने नहीं दिए मौत पर सवाल के जवाब

खार पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया है, मां की मौत के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देने के बाद महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

बतादें कि सितंबर में चेन्नई से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक मानसिक रूप से अस्थिर महिला तीन दिनों तक अपने सात साल के बेटे के शव के पास बैठी रही, उसने किसी को भी उसकी मौत की खबर नहीं दी थी.