जेल से रिहा हुए कंप्यूटर बाबा, बोले सत्य की जीत हुई

Advertisements

Computer Baba Indore। कंप्यूटर बाबा आखिरकार गुरुवार को जेल से रिहा हो गए, लेकिन उन्होंने चुप्पी साधे रखी। उनके तेवर भी पहले जैसे नहीं थे। कुछ अनुयाय‍ियों ने हार पहनाकर उनका स्वागत किया, लेकिन वे न मुस्कराए, न ठीक से उनका अभिवादन किया। बस वाहन में सवार होकर जाने की जल्दी में थे। मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछे तो वकील को धन्यवाद देते हुए सिर्फ इतना बोले-सत्य की जीत हुई।

धोती को मास्क बना कोर्ट पहुंचे बाबा, गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज केस में मिली जमानत

इंदौर के गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज एक अन्य केस में कंप्यूटर बाबा को गुरुवार को जिला कोर्ट से जमानत मिल गई। कोर्ट ने उन्हें 10 हजार रुपये की जमानत राशि पर रिहा करने का आदेश दिया।

इसे भी पढ़ें-  Katni News: शरारती तत्वों ने रोका एएसआइ का रास्ता, 7 पर FIR

 

कंप्यूटर बाबा को इसके पहले गांधी नगर पुलिस थाने में ही दर्ज एक अन्य केस, एरोड्रम थाने में दर्ज केस और शांति भंग की आशंका में दर्ज केसों में जमानत मिल चुकी है। गुरुवार दोपहर बाबा को जिला कोर्ट में पेश किया गया था। धोती को मास्क के रूप में मुंह पर लपेटे बाबा कोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। न्यायालय परिसर में भी वे मीडियाकर्मियों से बात करने से बचते रहे। मीडियाकर्मियों ने जब उनसे कहा कि वे कुछ बोलना चाहते हैं क्या तो उन्होंने इशारे से कहा नहीं।
Advertisements