OMG: पति की साइकिल से कूद प्रेमी संग मोटरसाइकिल में भाग गई

Pilibhit पति के साथ साईकिल से डाक्टर को दिखाने जा रही एक विवाहिता पीछे बाइक से आ रहे अपने प्रेमी को देख पति की साईकिल कूद प्रेमी की बाइक पर बैठ कर उसके साथ फरार हो गयी। पति उसे आवाज देता रहा। लेकिन वह दूर तक उसे ठेंगा दिखाती हुई प्रेमी के साथ चली गयी। जिससे परेशान उसके पति ने पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र कें मुंडिया भीकमपुर गांव के एक युवक का विवाह लाकडाउन के दौरान जनपद पीलीभीत थाना बिलसंडा के रुरिया गांव की एक युवती के साथ हुआ था। पति ने बताया कि पत्नी कई दिनों से बीमार होने बात कह उससे रसूला क़मरुलनिशां गांव के एक डाक्टर को दिखा कर उपचार कराने की ज़िद कर रही थी जिसपर रविवार की दोपहर वह उसे साइकिल पर बैठा कर डाक्टर के क्लीनिक पर उपचार के लिए लेकर जा रहे थे।

कि रसूला कमरुलनिशां गांव के पास पहुंचने पर पीछे से बाइक से आ रहे जनपद पीलीभीत के थाना बिलसंडा के ही गाँव तुलापुर में रहने वाले अपने प्रेमी को देख कर वह पति की साईकिल से कूद कर प्रेमी की बाइक पर बैठ गयी। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता वह प्रेमी के साथ बाइक पर बैठ फरार हो गयी। वह उसे आवाज देता रहा और वह उसे ठेंगा दिखा मुंह चिढाते हुए प्रेमी के साथ फरार हो गयी। इससे परेशान पति ने पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।